लाइव टीवी

दूल्हा-दुल्हन को लेकर लौट रही कार अनियंत्रिक होकर पलटी, 5 घायल

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2019, 11:59 AM IST
दूल्हा-दुल्हन को लेकर लौट रही कार अनियंत्रिक होकर पलटी, 5 घायल
अस्पताल में भर्ती दूल्हा-दुल्हन

हादसे (Accident) में दूल्हा और दुल्हन (Bride and Groom) समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए, जिन्हें इलाज के लिए भरतपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) में भरतपुर (Bharatpur) जिले के डीग रोड पर मांढेरा रुंध के पास दूल्हा और दुल्हन को विदा कराकर लौट रही कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे (Accident) में दूल्हा और दुल्हन (Bride and Groom) समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए, जिन्हें इलाज के लिए भरतपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक भरतपुर के सन्हौली गांव से कामा के लिए दिनेश (दूल्हा) की बारात गई हुई थी. शादी संपन्न होने के बाद दूल्हा दुल्हन को विदा कराकर कार से लौट रहा था. कार में दूल्हे का भाई जगन्नाथ और बच्चे समेत 10 लोग बैठे हुए थे.

इस दौरान जैसे ही उनकी कार मांढेर गांव के पास पहुंची तो बीच सड़क पर अचानक से आवारा पशु आ गए. गाड़ी तेज गति में होने की वजह से बेकाबू होकर पलट गई. इधर, हादसे की जानकारी मिलते ही 108 एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को डीग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए भरतपुर के आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

वहीं कुछ गंभीर घायलों का इलाज के लिए निजी अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें:- अजमेर दरगाह दीवान ने कहा- फैसले से न्याय व्यवस्था की जीत, भाईचारा बनाए रखें

ये भी पढ़ें:- जयपुर: नशे में धुत्त लड़की ने सड़क पर जमकर काटा हंगामा, VIDEO VIRAL

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 11:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...