लाइव टीवी

युवक व महिला से लूटपाट करने वाले बदमाश को पब्लिक ने दबोचा, की जमकर धुनाई

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: October 26, 2019, 10:28 AM IST
युवक व महिला से लूटपाट करने वाले बदमाश को पब्लिक ने दबोचा, की जमकर धुनाई
बदमाशों को पकड़कर थाने ले गई पुलिस

बदमाशों ने बाइक पर जा रहे एक युवक और महिलाओं को रोककर उनसे सोने की चेन और नकद रुपए छीन लिया. शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर आ गए और दोनों बदमाशों को पकड़कर उनकी जमकर धुनाई कर दी.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान (Rajasthan) में भरतपुर (Bharatpur) जिले के मेवात इलाके में आपराधिक वारदातें (Criminal incidents) थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी क्रम में बदमाशों ने शुक्रवार को कामा कस्बे के कोसी चौराहे के पास बाइक पर जा रहे एक युवक और महिलाओं को रोककर उनके साथ मारपीट (Beating) करते हुए उनसे सोने की चेन (Gold Chain) और नकदी (Cash) छीनकर फरार हो गए. हालांकि कुछ ही दूरी पर गए बदमाशों को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया.

पूरा मामला 

बदमाशों ने कामा कस्बे के कोसी चौराहे पर बाइक पर जा रहे एक युवक और महिलाओं को रोककर उनके साथ मारपीट की और उनसे सोने की चेन और नकद रुपए छीन लिया. शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर आ गए और दोनों बदमाशों को पकड़कर उनकी जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

बदमाशों को थाने ले गई पुलिस

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कामा थाना पुलिस भीड़ में से दोनों बदमाशों को छुड़ाकर अपने साथ थाने ले गई. घटना के दौरान मौके पर काफी लोगों जमा हो गए थे, जिसे पुलिस ने पहुंचने के बाद हटाया. वहीं पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को थाने ले जाकर पूछताछ करने में जुट गई है.

गौरतलब है कि त्योहारों के सीजन (Festive Season) में बदमाश पूरी तरह से सक्रिय हो जाते हैं. इस दौरान दुकान, मकान और राहगीरों से लूट की वारदत को अंजाम देने के लिए बदमाश घात लगाए बैठे रहते हैं.

ये भी पढ़ें:- अनूपगढ़ में ACB की कार्रवाई, ASI सोहनलाल को 6 हजार रिश्वत लेते किया ट्रैप
Loading...

ये भी पढ़ें:- कश्मीर में मारे गए चालक और परिचालक के शव पहुंचे, परिजनों ने लेने से किया इनकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 10:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...