भरतपुर में कच्छाधारी गिरोह ने गोली मारकर की युवक की हत्या, ग्रामीणों ने जाम किया हाई-वे

भरतपुर के चिकसाना थाना इलाके के भंवरा का नगला गांव में गुरुवार रात को कच्छाधारी गिरोह के बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार को मृतक के शव को हाई-वे पर रखकर जाम लगा दिया.

News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 4:07 PM IST
भरतपुर में कच्छाधारी गिरोह ने गोली मारकर की युवक की हत्या, ग्रामीणों ने जाम किया हाई-वे
हाई-वे पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा रहे। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 4:07 PM IST
भरतपुर के चिकसाना थाना इलाके के भंवरा का नगला गांव में गुरुवार रात को कच्छाधारी गिरोह के बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार को मृतक के शव को हाई-वे पर रखकर जाम लगा दिया. हाईवे पर जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई. मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन ने समझाइश कर जाम को खुलवाया है.

घर की छत पर था युवक
जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात भंवरा का नगला गांव में कच्छाधारी गिरोह चोरी की नीयत से घुसा था. उस समय गांव निवासी देशराज अपने घर की छत पर था. इस पर उसने टॉर्च जलाकर उनको देखने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. वारदात से आक्रोशित ग्रामीण शुक्रवार को सुबह शव को लेकर हाई-वे पर पहुंच गए. उन्होंने ऊंचा नगला गांव के पास शव को वहां रखकर जाम लगा दिया.

कलक्टर-एसपी ने की समझाइश

करीब 2 घंटे तक लगे रहे जाम के कारण हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. जाम लगने से आवागमन बाधित हो गया और वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. बाद में जिला कलक्टर आरूषी मलिक और एसपी हैदर अली जैदी समेत कई जनप्रतिनिधि वहां पहुंचे. उन्होंने जैसे-तैसे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया.

लगातार हो रही है वारदातें
उल्लेखनीय है पिछले दिनों जघीना और भवनपुरा गांव में भी चोरों ने लूट व चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. विरोध करने पर ग्रामीण मानसिंह की लाठियों से पीट पीटकर हत्या कर दी थी. उसके बाद नगला नाऊ में भी कच्छाधारी गिरोह ने एक घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था.
Loading...

4 बेटियों के पिता पर बेरहमी से टूटी भीड़, पीट-पीटकर की हत्या

भरतपुर में कच्छाधारी गिरोह ने गोली मारकर की युवक की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 4:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...