लाइव टीवी

कश्मीर में भरतपुर के ट्रक ड्राइवर के हेल्पर की भी आतंकियों ने की हत्या, गांव में पसरा मातम

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: October 25, 2019, 4:04 PM IST
कश्मीर में भरतपुर के ट्रक ड्राइवर के हेल्पर की भी आतंकियों ने की हत्या, गांव में पसरा मातम
आतंकियों की गोली का शिकार हुआ परिचालक जाहिद खान भरतपुर जिले के गोपालगढ़ क्षेत्र के पापड़ा गांव का निवासी था. फाइल फोटो

गोपालगढ़ क्षेत्र के पापड़ा गांव का रहने वाला जाहिद खान आतंकवादियों के हमले के बाद से गायब बताया जा रहा था, लेकिन शुक्रवार को उसके परिजनों ने उसकी मौत की पुष्टि की.

  • Share this:
भरतपुर. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शोपियां (Shopian) में राजस्थान (Rajasthan) के मेवात इलाके के ट्रक चालक मोहम्मद इलियास (Mohammad ilias) के साथी परिचालक जाहिद खान (Zahid Khan) की भी आतंकवादियों (Terrorists) ने गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी है. जाहिद इस हमले के बाद से गायब बताया जा रहा था, लेकिन शुक्रवार को परिजनों ने उसकी मौत की पुष्टि की. परिजनों के मुताबिक प्रशासन के सहयोग से मृतक जाहिद के शव (Dead Body) को जम्मू कश्मीर से लाने की व्यवस्था की जा रही है. इस हमले में राजस्थान के मेवात इलाके के रहने वाले दो लोग मारे गए हैं. इनमें ट्रक का ड्राइवर मोहम्मद इलियास अलवर (Alwar) है और उसका परिचालक (खलासी) जाहिद खान का नाम भी शामिल है. आतंकियों ने हमले में सेब ले जा रहे उनके ट्रक को भी जला दिया.

पापड़ा गांव में पसरा मातम
आतंकियों की गोली का शिकार हुआ जाहिद खान भरतपुर जिले के गोपालगढ़ क्षेत्र के पापड़ा गांव का निवासी था. जाहिद खान के आतंकी हमले में मारे जाने की सूचना जैसे ही उसके गांव पापड़ा में पहुंची तो वहां मातम पसर गया. जाहिद के घर पर लोगों का जमावड़ा लग गया. पुलिस ने भी पापड़ा गांव पहुंचकर ग्रामीणों से हत्याकांड के बारे में चर्चा की. अब प्रशासन के सहयोग से मृतक जाहिद के शव को जम्मू कश्मीर से लाने की व्यवस्था की जा रही है.

गुरुवार शाम को जाहिद खान की परिजनों से हुई थी बातचीत

जाहिद के परिजन लुकमान खान ने बताया कि जाहिद से उसके परिवारवालों की गुरुवार दोपहर बाद लगभग चार बजे बातचीत हुई थी. उसके बाद देर रात 11 बजे थानाधिकारी का फोन आया तब ट्रक पर हमले की सूचना मिली. उसके बाद वो प्रशासन सहित जहां भी संभव हुआ वहां लगातार फोन कर इस मामले की पुष्टि करने में जुटे रहे. बाद में जाहिद की मौत के रूप में सच्चाई सामने आई.

कश्मीर में भरतपुर के ट्रक परिचालक की भी आतंकियों ने की हत्या, गांव में मातम पसरा The truck operator of Bharatpur in was also killed by the terrorists in Kashmir
जाहिद का परिजन लुकमान खान। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


ट्रक का ड्राइवर इलियास अलवर का रहने वाला था
Loading...

जाहिद के साथ आतंकियों की गोली का शिकार हुआ ट्रक ड्राइवर मोहम्मद इलियास अलवर के सदर थाना क्षेत्र के पहाड़ा गांव का रहने वाला था. ये दोनों बीते 17 अक्टूबर को जयपुर से आर्मी के लिए दूध लेकर कश्मीर गए थे. वापसी में सेब लेकर लौटते समय आतंकियों ने गुरुवार रात को उन पर हमला बोल दिया, जिसमें ये दोनों मारे गए.

10 दिन पहले भरतपुर के शरीफ खान की भी हत्या हुई थी
इससे पहले 14 अक्टूबर को भी भरतपुर जिले के एक ट्रक चालक शरीफ खान की जम्मू-कश्मीर के शोपियां में ही आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक शरीफ भरतपुर जिले के पहाड़ी थाना इलाके के उभाका गांव का रहने वाला था. वो जम्मू-कश्मीर सेब लेने गया था. वहां 14 अक्टूबर को शोपियां में दो आतंकवादियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें-

कश्मीर में अलवर के ड्राइवर की आतंकियों ने की हत्या, भरतपुर का जाहिद भी लापता

कश्मीर के शोपियां में मारे गए भरतपुर के ट्रक ड्राइवर के घर पसरा मातम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 2:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...