• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Bharatpur Crime News: तस्करी करते भाई बहिन समेत तीन गिरफ्तार, 15 किलो गांजा बरामद

Bharatpur Crime News: तस्करी करते भाई बहिन समेत तीन गिरफ्तार, 15 किलो गांजा बरामद

भरतपुर में अवैध गांजे की तस्करी करते तीन गिरफ्तार

भरतपुर में अवैध गांजे की तस्करी करते तीन गिरफ्तार

Smuggling of Ganja : भरतपुर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो पुरुषों और एक महिला को गांजे की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला एक आरोपी की मौसेरी बहन है. वह तस्करी में उसकी मदद करती है.

  • Share this:
    दीपक पुरी

    भरतपुर. भरतपुर जिले की उद्योग नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांजे (Ganja) की तस्करी (smuggling) कर रहे दो युवक व एक महिला को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार (arrested) किए गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 15 किलो 230 ग्राम गांजा बरामद किया है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल भी जप्त की गई है. थानाधिकारी महेंद्र सिंह राठी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग गुनसारा की तरफ से अवैध गांजा लेकर भरतपुर आ रहे हैं. इस पर पुलिस ने तुहिया मोड़ पर नाकाबंदी की थी. वहां पर तीनों तस्करों को धरदबोचा गया.

    नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों के साथ एक महिला को भी चेक किया गया तो उनके कब्जे से गांजा बरामद हुआ. पकड़े गये आरोपियों में से अशोक सिंह कुम्हेर थाना क्षेत्र के अघोरा गांव का रहने वाला है. वहीं दूसरा आरोपी ओमप्रकाश दौसा जिले के मंडावरी थाना क्षेत्र के गांव खंडेला रामसर का रहने वाला है. दोनों आरोपियों के साथ तस्करी में साथ देने वाली महिला गीता देवी आरोपी अशोक सिंह की बहन लगती है. वह अशोक सिंह की मौसी की लड़की है. वह भी इस तस्करी में उनका पूरा साथ दे रही थी.

    मौसेरी बहन भी करती थी तस्करी में मदद
    पुलिस ने अब तीनों आरापियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अशोक सिंह का कहना है कि वह तो अपनी बहन को रिश्तेदारी से लेकर घर जा रहा था. रास्ते में सोचा कि क्यों ना तस्करी के माल को भी ठिकाने लगा दिया जाए. लेकिन वह अपने काम को अंजाम तक पहुंचाता उससे पहले से ही पुलिस द्वारा की गई नाकेबंदी के दौरान पकड़ा गया. फिलहाल उद्योग नगर थाना पुलिस दोनों आरोपियों सहित महिला से भी कड़ी पूछताछ कर रही है. भरतपुर में गांजा तस्करी का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी यहां मादक पदार्थों की तस्करी के कई मामले पकड़े जा चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज