अपना शहर चुनें

States

Rajasthan: भरतपुर में पिकअप और ट्रक की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत, दस घायल

ट्रक की टक्कर के बाद छतिग्रस्त अवस्था में पिकअप.
ट्रक की टक्कर के बाद छतिग्रस्त अवस्था में पिकअप.

भरतपुर में एक पिकअप (Pick up) और ट्रक (Truck) के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में तीन लोगों की मौत (Death) हो गई है. वहीं दस लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों का इलाज (Treatment) जिला अस्पताल में कराया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 11:23 AM IST
  • Share this:
भरतपुर. अलवर (Alwar) मार्ग पर पान्हौरी गांव के पास पिकअप (Pick up) और ट्रक (Truck) के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में तीन लोगों की मौत (Death) हो गई है. वहीं इस हादसे में करीब लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हुए हैं. दोनों गाड़ियों के बीच हुई जोरदार भिड़ंत की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये और लोगों की इलाज (Treatment) के लिए अस्पताल भिजवाने में मदद की.

स्थानीय लोगों ने पिकअप में फंसे सभी घायलों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला और एम्बुलेंस के जरिये डीग और भरतपुर के अस्पताल भिजवाया. बताया जा रहा है कि झांसी से एक परिवार अपनी बेटी की शादी करने के लिए हरियाणा के नायलान जा रहे थे. अचानक पान्हौरी के पास पिकअप चालक को झपकी आ गई और हादसा हो गया. हादसे में दुल्हन भी घायल हो गई है.

Rajasthan: सीएम गहलोत की बड़ी घोषणा, अब 1200 में नहीं 800 रुपयों में होगा कोरोना टेस्ट



कल श्रीगंगानगर में राजियासर थाना इलाके में एक भीषण सड़क हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई थी. हादसा तेज रफ्तार डम्पर और बोलेरो की भिडंत से हुआ था. हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया हुआ था, जिसको इलाज के लिए सूरतगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराय गया था. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गये और युवकों के शव बोलेरो में फंसकर रह गए. उन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका.
पुलिस ने बताया कि युवक बोलेरो में सवार होकर बीकानेर जिले के रामसर इलाके में स्थित अपने गांव चुनाव में मतदान करने गये थे. देर शाम वे वहां से वापस सूरतगढ़ लौट रहे थे. इसी दौरान हिन्दौर फांटे के पास उनकी बोलेरो डम्पर से टकरा गई. हादसे में बोलेरो में सवार चार युवकों की इस हादसे में मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज