ट्रक से कार की मामूली टक्कर के बाद शुरू हुआ झगड़ा, 3 युवक घायल, दो गिरफ्तार

इस घटना में घायल हुए सोनू ने बताया कि उनकी बहन की शादी कुछ दिन पहले  हुई थी और वह अपनी बहन को विदा कराने के लिए कार से आए थे.
इस घटना में घायल हुए सोनू ने बताया कि उनकी बहन की शादी कुछ दिन पहले  हुई थी और वह अपनी बहन को विदा कराने के लिए कार से आए थे.

भरतपुर की अटलबंद मंडी चौराहे पर एक ट्रक (Truck) कार (Car) से टकरा गया. इसके बाद कार चालक और कार में सवार युवकों ने पहले ट्रक ड्राइवर (Driver Beaten) की धुनाई कर दी.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान में भरतपुर की अटलबंद मंडी चौराहे पर एक ट्रक (Truck) कार (Car) से छू गया. इसके बाद कार चालक और कार में सवार युवकों ने पहले ट्रक ड्राइवर (Driver Beaten) की धुनाई कर दी. इस बीच ट्रक ड्राइवर ने अपने साथियों को बुला लिया और उन्होंने कार सवार तीन युवकों को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल (Injured) कर दिया. दोनों पक्षों की सूचना पर अटलबंद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से झगड़ा शांत कराया और घायल हुए तीन युवकों कर 3 लोगों को उपचार के लिए आरबीएम अस्पताल लाकर उनका इलाज कराया. इसके बाद दोनों पक्षों ने पुलिस में एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने दोनों ही पक्षों के 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

माल खाली करने के बाद बैक करने में ट्रक, कार से टकरा गई
पुलिस के अनुसार अटलबंद मंडी चौराहे पर एक ट्रक माल खाली करने के गाड़ी को बैक कर रहा था तभी पीछे खड़ी एक कार से टकरा गया. कार में खरोंच आ जाने पर कार चालक और अन्य साथी ट्रक ड्राइवर से उलझ गए. बातों ही बातों में मारपीट शुरू हो गई. इस बीच ट्रक ड्राइवर ने अपने मालिक को और अपने साथियों को बुला लिया.

Three youth
बीच ट्रक ड्राइवर ने अपने साथियों को बुला लिया और उन्होंने कार सवार तीन युवकों को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

बहन को विदा कराने आया था घायल युवक


इस घटना में घायल हुए सोनू ने बताया कि उनकी बहन की शादी कुछ दिन पहले  हुई थी और वह अपनी बहन को विदा कराने के लिए कार से आए थे. उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान उनका कोट किसी ने छीना लिया जिसमें 50 हजार रुपए रखे थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: 41 साल की महिला ने बेटे की चाहत में 12 बच्चों को दिया जन्म, पति बेचता है चाय

VIDEO: दूल्हा, दुल्हन और साली को लेकर लौट रहा था घर, धमाके के साथ जली कार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज