Bharatpur News: शव ले जा रही एम्बुलेंस और ट्रोले में भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, 3 अन्‍य घायल

बताया जा रहा है तड़के करीब 3.30 बजे सेवर के बांसी के पास एम्बुलेंस चालक का झपकी आ गई थी.
बताया जा रहा है तड़के करीब 3.30 बजे सेवर के बांसी के पास एम्बुलेंस चालक का झपकी आ गई थी.

Fatal Road Accident: भरतपुर जिले के सेवर थाना इलाके में शुक्रवार तड़के हुये भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई और 3 लोग घायल हो गये.

  • Share this:
भरतपुर. जिले के सेवर थाना इलाके में शुक्रवार तड़के हुए भीषण सड़क हादसे (Severe road accident) में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा एम्बुलेंस और ट्रोले (Ambulance and Trolla) में हुई भिड़ंत के कारण हुआ. हादसे के शिकार लोग एम्बुलेंस में अपने रिश्तेदार का शव लेकर घर जा रहे थे, लेकिन बीच रास्ते में एक्सीडेंट हो गया और उनकी भी मौत हो गई. हादसे में एम्बुलेंस में सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. पुलिस ने सभी शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पुलिस के अनुसार, हादसा शुक्रवार तड़के 3.30 बजे सेवर के बांसी के पास हुआ. उस समय एक एम्बुलेंस जयपुर से भरतपुर शव लेकर जा रही थी. एम्बुलेंस में मृतक के परिजन और दोस्त सवार थे. इस रिश्तेदार की गुरुवार को जयपुर में हार्ट अटैक से मौत हो गई थ. उसके बाद ये लोग देर रात शव को लेकर भरतपुर के लिये रवाना हुये थे. बताया जा रहा है तड़के करीब 3.30 बजे सेवर के बांसी के पास एम्बुलेंस चालक का झपकी आ गई. इससे एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर ट्रोले से जा टकरायी.

Jaipur: पुलिस का बड़ा सर्च ऑपरेशन, 100 से अधिक फ्लैट्स को खंगाला, 20 से अधिक संदिग्ध लोग मिले

एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गये


टक्कर इतनी भीषण थी की एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गये और उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं उसमें सवार मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना पर सेवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को वहां से उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतकों की शिनाख्त नितिन शर्मा, कृष्ण गोपाल और रोबिन सैनी के रूप में हुई है. वहीं, हादसे में घायल हुये लोगों में मनीषा सैनी और उनका पुत्र हिमाशुं सैनी तथा एम्बुलेंस चालक राजा बाबू का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. उनके आने के बाद शवों को पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज