लाइव टीवी

दुकान पर खड़े युवक को गोली मारकर फरार हुए दो बाइक सवार
Bharatpur News in Hindi

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: February 27, 2020, 7:30 PM IST
दुकान पर खड़े युवक को गोली मारकर फरार हुए दो बाइक सवार
भरतपुर - घायल हुए युवक का आरबीएम अस्पताल में इलाज जारी है.

भरतपुर (Bharatpur) के पाईबाग इलाके में दो बाइक सवारों ने एक युवक के पैर में गोली मार (Firing) दी. इसके बाद बदमाशों ने बंदूक के बट से युवक (Youth) के सिर पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों युवक मौके से फरार (Absconding) हो गए.

  • Share this:
भरतपुर. शहर के पाईबाग इलाके में दो बाइक सवारों ने एक युवक के पैर में गोली मार (Firing) दी. इसके बाद बदमाशों ने बंदूक के बट से युवक (Youth) के सिर पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का इलाज जिला आरबीएम अस्पताल (RBM Hospital) में किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार घायल युवक प्रथम अपने दोस्त के साथ एक दुकान पर पेटीज खाने के लिए गया था जब उस पर हमला किया गया.  घटना को अंजाम देने के बाद दो मोटरसाइकिल पर आए युवक तुरंत ही मौके से फरार हो गए.
बदमाशों को पहचानता है पीड़ित

घायल हुए प्रथम का दोस्त उसे लेकर तुरंत जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचा जहां उसका इलाज जारी है. पीड़ित युवक ने दोनों बाइक सवार बदमाशों की पहचान कर ली है.

पुलिस ने कहा-पीड़ित भी आपराधिक प्रवृत्ति का



वारदात की सूचना मिलते ही कोतवाली थाने का जाब्ता और सीओ सिटी हवा सिंह मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. पुलिस के अनुसार पीड़ित युवक भी आपराधिक प्रवृत्ति का है. उसके खिलाफ भी कोतवाली थाने में कई शिकायतें आई हैं. फिलहाल गोली मारने वाले युवकों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें - पंचायत चुनाव: कानूनी अड़चनें हुईं दूर, अप्रेल माह में ही होंगे बचे हुए चुनाव

ये भी पढ़ें - 68 वर्षीय ससुर ने बहू के साथ की मारपीट, जब VIDEO वायरल हुआ तो...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 7:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर