लाइव टीवी
Elec-widget

दो शातिर दुल्हनों ने ससुराल वालों को खाने में दिया जहर, लाखों के जेवर-नकदी लेकर हुईं रफूचक्कर

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: November 14, 2019, 5:06 PM IST
दो शातिर दुल्हनों ने ससुराल वालों को खाने में दिया जहर, लाखों के जेवर-नकदी लेकर हुईं रफूचक्कर
भरतपुर में दो दुल्हनों ने ससुराली जनों को खाने में जहर देकर किया बेहोश (सांकेतिक तस्वीर)

भरतपुर (Bharatpur) जिले में 4 दिन की खुशियां लेकर आयीं दो शातिर दुल्हनों (Brides) ने अपने ससुराली वालों को खाने में जहर (Poison) देकर बेहोश कर दिया और घर में रखे लाखों रुपए के जेवरात (Jewellery) सहित नकदी और अन्य सामान को लेकर रफूचक्कर हो गयीं.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले में 4 दिन की खुशियां लेकर आयीं दो शातिर दुल्हनों (Brides) ने अपने ससुराल वालों को खाने में जहर (Poison) देकर बेहोश कर दिया और शातिराना अंदाज में घर में रखे लाखों रुपए के जेवरात (Jewellery) सहित नकदी और अन्य सामान को लेकर रफूचक्कर हो गयीं. पड़ोसियों को जब घर में सब सोते हुए मिले तो उन्होंने शक हुआ और छानबीन करते हुए घर में देखा कि सभी गहरी नींद में सोए हुए हैं, तो उन्हें पलक झपकते ही अंदाजा हो गया कि इनके साथ कोई घटना हुई है. आनन-फानन में पड़ोसियों ने बेहोशी की हालत में चार लोगों को आरबीएम अस्पताल (RBM Hospital) में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार जारी है.

उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली थीं दोनों दुल्हन

जानकारी के अनुसार भरतपुर के हथैनी गांव निवासी रामकिशन ने अपने दो पुत्र भूरा और नाहर सिंह की शादी सगी बहन सीमा और शिवानी के साथ 8 फरवरी को रीति रिवाज के साथ संपन्न कराई थी. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) निवासी इन दोनों बहनों के साथ शादी संपन्न होने के बाद वर-वधुओं को घर में लाया गया. हिंदू धर्म अनुसार शादी की सभी रस्में निभाई जा रही थी. रोजाना घर में मंगल गीत गाए जा रहे थे.

शादी के जश्न के दौरान खाने में दिया जहर

बुधवार शाम को भी शादी का जश्न मनाया गया और पहली बार दोनों ही दुल्हनों से घर का खाना तैयार कराया गया. देर रात तक जश्न चलता रहा और फिर दुल्हनों ने घर के सभी लोगों को खाना परोस दिया. खाना खाने के कुछ देर बाद सभी सोने के लिए अपने अपने कमरों में चले गए. इसी बीच दोनों ही शातिर दुल्हनों ने रात में घर का पूरा सामान समेट लिया, जिसमें लाखों रुपए के जेवरात, करीब 2 लाख रुपए की नगदी और अन्य सामान शामिल हैं.

पीड़ितों का आरबीएम अस्पताल में इलाज जारी

सभी सामान को लेकर दोनों ही शातिर दुल्हन फरार हो गई. सुबह जब शादी वाले घर में किसी तरह की हलचल नहीं हुई तो पड़ोसियों को कुछ शक हुआ. पड़ोसियों ने घर पर जाकर देखा तो सब गहरी नींद में सोए हुए थे, जिन्हें जगाने का प्रयास किया. जब वह नहीं जागे तो गांव के अन्य लोग मौके पर इकट्ठे हो गए. आनन-फानन में सगे संबंधियों को बुलाकर बेहोशी की हालत में सभी को आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है.
Loading...

यह भी पढ़ें- बड़े भाई ने शराब पीने से रोका तो युवक ने धारदार हथियार से कर दिया जानलेवा हमला

यह भी पढ़ें- निकाय चुनाव से पहले BJP ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर लगाए ये 16 गंभीर आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 4:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com