Home /News /rajasthan /

Rajasthan: सीमेंट से भरा ट्रेलर दो बाइक सवारों पर गिरा, 3 की दर्दनाक मौत, पुलिस से लोगों की झड़प

Rajasthan: सीमेंट से भरा ट्रेलर दो बाइक सवारों पर गिरा, 3 की दर्दनाक मौत, पुलिस से लोगों की झड़प

भरतपुर में देर रात गोलपुरा चौराहे पर सीमेंट से भरा एक ट्रेलर की चपेट में आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई

भरतपुर में देर रात गोलपुरा चौराहे पर सीमेंट से भरा एक ट्रेलर की चपेट में आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई

Bharatpur News : भरतपुर में सड़क निर्माण के दौरान गोलपुरा चौराहे पर सीमेंट से भरा एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर दो बाइक सवारों पर पलट गया. इससे तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया. जो मौके पर पहुंची पुलिस के खिलाफ फूटा. लोगों ने सड़क को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. इसी दौरान पुलिस और लोगों के बीच में जमकर हाथापाई हुई.

अधिक पढ़ें ...

भरतपुर. भरतपुर में देर रात को एक बड़ा हादसा (Big Accident) हो गया. गोलपुरा चौराहे पर सीमेंट से भरा एक ट्रेलर अनियंत्रित (Uncontrolled trailer) होकर पलट गया.  जिसकी चपेट में आने से दो बाइक पर सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत (Three youth died) हो गई. वहीं दो लोग ट्रक के नीचे आने से गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा इतना भयानक था कि मौके पर दो बाइक पूरी तरह से चकनाचूर हो गई.

हादसे के तत्काल बाद आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकालने का प्रयास किया. ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए सेना के जवानों को बुलाया गया.

सेना ने रेस्क्यू कर ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकाला
सेना के जवानों द्वारा रेस्क्यू किया गया और आसपास मौजूद लोगों की मदद से ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकाला गया.  लेकिन तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी. वहीं दो लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया.  घटना की सूचना मिलते ही उपखंड अधिकारी मौके पर पहुंचे. चार क्रेनों की सहायता से सड़क पर पड़े ट्रेलर को हटाया गया और सड़क पर लगे लंबे जाम को खुलवाया.  वहीं आसपास मौजूद लोगों में सड़क निर्माण कर रही कंपनी के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला.

पिता के लिए न्याय मांगने गई बेटी से कोर्ट में ही छेड़छाड़, जांच में जुटी 2 जिलों की पुलिस, अश्लील चैट वायरल

पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी और हाथापाई 
मौजूद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. इसी दौरान पुलिस और लोगों के बीच में जमकर हाथापाई देखने को मिली. पुलिस ने नारेबाजी कर रहे लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले जाने का प्रयास किया. तभी मौजूद लोगों ने पुलिस को चारों तरफ से घेर लिया और जमकर विरोध किया. विरोध को देखकर पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए लोगों को मौके पर ही छोड़ना पड़ा. पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर जमकर थप्पड़ बरसाए स्थानीय लोगों के विरोध को देखकर पुलिस ने हिरासत में लिए लोगों को छोड़ दिया और समझाइश की गई. समझाइश के बाद लोग माने.

दो मृतकों की पहचान, तीसरे युवक की शिनाख्त बाकी
लोगों का कहना है कि यह सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त है, जिसमें आए दिन हादसे देखने को मिलते हैं. दुर्घटना में दो मृतकों की पहचान हो गई है जिसमें एक पुष्पेंद्र नाम का युवक लुधाबई गांव का रहने वाला है.  दूसरा युवक सोनू ठाकुर  भरतपुर का ही रहने वाला है. सेवर थाना प्रभारी अरुण चौधरी  ने बताया कि फिलहाल एक अन्य मृतक युवक की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है. वहीं घायलों का आरबीएम अस्पताल में इलाज जारी है. सेवर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

बूंदी में ट्रक पलटा, चालक की मौत
बूंदी जिले में सदर थाना क्षेत्र से निकल रहे बूंदी बिजोलिया मेगा हाईवे पर घाटा पर सीमेंट से भरे एक ट़क के अनियंत्रित होकर पलटते हुए नीचे गिर जाने से ट्रक चालक की मौत हो गई. तख्तपुरा चितोङगढ निवासी 32 वर्षीय चालक शिवलाल अजुरी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर ट्रक के नीचे दबे चालक शिवलाल अजुरी के क्षत-विक्षत शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम करवाया.

Tags: Bharatpur News, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर