Viral Video: किडनी के बदले संपत्ति नहीं लिखकर देने पर परिजनों ने कोविड वार्ड में किया बवाल, मरीज की मौत

मरीज की पत्नी ने फोन करके अपने पीहर पक्ष के लोगों को बुला लिया. उसके बाद कोविड वार्ड में मरीज के परिजनों और रिश्तेदारों के बीच लात-घूंसे चलने लगे.

मरीज की पत्नी ने फोन करके अपने पीहर पक्ष के लोगों को बुला लिया. उसके बाद कोविड वार्ड में मरीज के परिजनों और रिश्तेदारों के बीच लात-घूंसे चलने लगे.

Property dispute in covid ward in Bharatpur: भरतपुर के आरबीएम अस्पताल के कोविड वार्ड के हाल ही में वायरल हुये मारपीट के वीडियो की सच्चाई सामने आई तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. बताया जा रहा है यह पूरा झगड़ा मरीज को किडनी देने के बदले संपत्ति लेने से जुड़ा हुआ है.

  • Share this:

दीपक पुरी

भरतपुर. कोरोना काल में हो रही मौतों के बीच संपत्ति के विवाद (Property disputes) भी सामने आ रहे हैं. भरतपुर के आरबीएम अस्पताल के कोविड वार्ड में हाल ही में एक मरीज को किडनी (Kidney) देने के बदले उसकी संपत्ति लेने के लिये विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ा कि मरीज के परिजन एक दूसरे पर पिल पड़े. इस दौरान जिस मरीज को किडनी चाहिये थी उसकी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार यह मामला चार दिन पहले 10 मई का बताया जा रहा है. आरबीएम अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती एक मरीज की किडनी खराब हो गई थी. परिवार में इस मसले पर विचार विमर्श होने के बाद मरीज की पत्नी किडनी देने के लिये तैयार हो गई. लेकिन इसके बदले उसने मरीज की सपंत्ति खुद के नाम करने की शर्त रख दी. इस पर मरीज के भाई की पत्नी भी किडनी देने के लिये तैयार हो गई. उसने भी मरीज की संपत्ति खुद के नाम करने को कहा.

Youtube Video

मरीज की पत्नी ने बुलाया पीहर पक्ष के लोगों को

इस पर परिजनों में आपस में विवाद हो गया. इसी दरिम्यान मरीज की पत्नी ने फोन करके अपने पीहर पक्ष के लोगों को बुला लिया. उसके बाद कोविड वार्ड में मरीज के परिजनों और रिश्तेदारों के बीच लात-घूंसे चलने लगे. मारपीट के दौरान वार्ड में रखे टेबिल फैन उठाकर एक दूसरे पर फेंके जाने लगे. हालात देखकर वार्ड में भर्ती अन्य मरीज घबरा गये. वहीं जिस मरीज को किडनी चाहिये थी उसकी कुछ देर बाद मौत हो गई. इस दौरान कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि अस्पताल प्रशासन ने इस घटना को दबाने का प्रयास किया. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद मामला सबके सामने आ गया.

Viral Video: पिता की अस्थियां लेने आए बेटे श्मशान में ही लड़ पड़े, खूब चले लात-घूसे, जानिए क्या है मामला



भीलवाड़ा में श्मशान घाट में ही पैतृक जमीन के लिये लड़ पड़े थे 3 भाई

उल्लेखनीय है कि हाल ही में भीलवाड़ा जिले में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. वहां एक बुजुर्ग की मौत के तीसरे दिन उसके बेटे अस्थियां लेने श्मशान घाट गये थे. वहां तीन भाई पैतृक जमीन के मामले को लेकर आपस में झगड़ पड़े. वहां भी झगड़ा इतना बढ़ा कि तीन भाइयों में जमकर जूतम पैजार हुई. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज