भरतपुर में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस टॉर्चर से थी आहत !

भरतपुर के सेवर थाना इलाके में पुलिस टॉर्चर से परेशान एक महिला ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली ! परिजनों का आरोप है पुलिस सोमवार को महिला को लेकर थाने गई थी. वहां उससे अभद्र व्यवहार कर प्रताड़ित किया गया.

News18 Rajasthan
Updated: August 6, 2019, 1:44 PM IST
भरतपुर में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस टॉर्चर से थी आहत !
भरतपुर के सेवर थाना इलाके की है घटना। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: August 6, 2019, 1:44 PM IST
भरतपुर के सेवर थाना इलाके में पुलिस टॉर्चर से परेशान एक महिला ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली ! परिजनों का आरोप है पुलिस सोमवार को महिला को लेकर थाने गई थी. वहां उससे अभद्र व्यवहार कर प्रताड़ित किया गया. इससे आहत होकर महिला ने आत्महत्या की है. घटना की सूचना पर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा.

रात को थाने ले गई थी पुलिस
जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाली महिला का पति करीब 15 दिन पहले गांव की ही एक युवती को अपने साथ भगाकर ले गया था. युवती के परिजनों ने सेवर थाना में इसका मामला दर्ज कराया था. पुलिस कई दिनों से इस मामले की जांच कर रही थी. इस बीच सोमवार रात को पुलिस महिला और उसके देवर को अपने साथ सेवर थाने ले गई. सेवर थाने में देवर को बाहर बैठा दिया गया और महिला को एक कमरे में ले जाकर पूछताछ की गई. परिजनों का आरोप है कि महिला जितना जानती थी उतना पुलिस को बता दिया. लेकिन पुलिस उससे संतुष्ट नहीं हुई और महिला साथ मारपीट की.

पुलिस के टॉर्चर से वह आहत हो गई

परिजनों के अनुसार पुलिस ने महिला को हिदायत देकर छोड़ दिया. लेकिन वह पुलिस के टॉर्चर से आहत हो गई. महिला अपने देवर के साथ घर तो लौट आई, लेकिन रह-रहकर रोने लगी. रात को वह अपने कमरे में सो गई. सुबह जब महिला कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजनों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो वह पंखे से लटकी हुई थी. यह देखकर परिजनों के होश उड़ गए और पुलिस को सूचना दी.

पुलिस को करना पड़ा ग्रामीणों के आक्रोश का सामना
मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. पुलिस ने काफी समझाइश के बाद महिला के शव को फंदे से उतरवाया और आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया. वहां महिला के शव का मेडिकल बोर्ड का पोस्टमार्टम करवाया गया है.
Loading...

पुलिस बोली प्रताड़ना जैसी कोई बात नहीं है
पुलिस उपाधीक्षक परमाल सिंह का कहना है प्रताड़ना जैसी कोई बात नहीं है. पति द्वारा की गई घटना से व्यथित होकर उसने आत्महत्या की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(रिपोर्ट- शिव कुमार वशिष्ठ) 

Article 370: खेल मंत्री अशोक चांदना भी उतरे समर्थन में

बर्थ-डे पार्टी में विवाद, युवक को गोली मारी, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 1:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...