• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan: भरतपुर के वृद्धाश्रम में रहने वाली महिला ने संचालक पर लगाया यौन शोषण का आरोप, पढ़ें दर्द की दास्तां

Rajasthan: भरतपुर के वृद्धाश्रम में रहने वाली महिला ने संचालक पर लगाया यौन शोषण का आरोप, पढ़ें दर्द की दास्तां

पीड़िता का आरोप है कि वृद्धाश्रम में संचालक अनिल गोयल ने उसे मदद का लालच दिया और उसके बाद उसने उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया.

Sexual Exploitation of Karnataka Woman: कर्नाटक की 42 वर्षीय महिला ने भरतपुर में स्थित वृद्धाश्रम के संचालक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. आरोप है संचालक अपने काम निकालवाने के लिये उसे अधिकारियों के सामने भी पेश करता था. पुलिस ने संचालक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:

    रिपोर्ट -दीपक पुरी

    भरतपुर. भरतपुर के उद्योग नगर थाना इलाके में यौन शोषण (Sexual Exploitation) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मथुरा मार्ग पर संचालित वृद्धाश्रम (Old age home) में रहने वाली कर्नाटक निवासी महिला ने संचालक पर लंबे समय से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी संचालक को अनिल गोयल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता कर्नाटक की रहने वाली है. वह एक आईटी कंपनी में इंजीनियर थी. वह वर्ष 2020 में Tour के लिए जयपुर आई थी, लेकिन बाद में लॉकडाउन की वजह से वहां फंसकर रह गई थी. उसके पास रुपये खत्म होने पर उसे भरतपुर के सेठ हजारीलाल आनंद धाम वृद्धाश्रम में पहुंचा दिया गया था. वह तभी से यहां रह रही है.

    उद्योग नगर थाना प्रभारी महेंद्र राठी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार उसके माता-पिता पहले ही गुजर गए थे. उसकी एक बहन है. उसकी शादी हो चुकी है. लेकिन पीड़िता ने शादी नहीं की. पीड़िता ने बताया कि उसने कई शहरों का भ्रमण किया था. उसके बाद वह जयपुर में एक पेईंग गेस्ट के बतौर एक घर में रह रही थी. इस बीच कोरोना के कारण लॉकडाउन लग गया. वहीं उसके पास रुपये खत्म हो गये. उसके बाद वहां उसका वहां शोषण करने की कोशिश हुई तो उसने पुलिस से संपर्क कर अपना बचाव किया. बाद में उसे भरतपुर के वृद्धाश्रम में शिफ्ट कर दिया गया था.

    कई बार अधिकारियों के लिए भी पेश करने की कोशिश की
    पीड़िता का आरोप है कि वृद्धाश्रम में संचालक अनिल गोयल ने उसे मदद का लालच दिया और उसके बाद उसने उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया. यह सिलसिला कई महीनों तक चला. महिला का आरोप है कि वृद्धा आश्रम के संचालक अनिल कुमार ने अपने लालच के लिए उसे कई बार अधिकारियों के लिए भी पेश करने की कोशिश की थी.

    यूआईटी कार्यालय भी ले गया
    वह अपने किसी निजी स्वार्थ के चलते एक बार उसे यूआईटी कार्यालय भी लेकर गया था. संचालक जिस अधिकारी के पास महिला को लेकर गया था उसका नाम भी महिला ने रिपोर्ट में दर्ज कराया है. आरोपी अनिल कुमार महिला पर दबाव बनाता कि वह अधिकारियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उनसे काम को निकलवाये, लेकिन महिला ने जब इस बात से मना कर दिया तो आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज