लाइव टीवी

नकली पुलिसकर्मी बनकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाला युवक गिरफ्तार

Shiv Kumar Vashishth | News18 Rajasthan
Updated: October 17, 2019, 7:59 PM IST
नकली पुलिसकर्मी बनकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाला युवक गिरफ्तार
फर्जी पुलिसकर्मी बनकर दो युवकों से लूट की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

भरतपुर जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपी ने फर्जी पुलिसकर्मी बनकर दो युवकों से लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

  • Share this:
भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट (loot) की घटना को अंजाम देने वाले एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) किया है. बता दें कि आरोपी ने फर्जी पुलिसकर्मी (fake policeman ) बनकर दो युवकों से लूट की वारदात को अंजाम दिया था. वहीं पुलिस दूसरे फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

नुमाइश मेला देखने आए दो युवकों से की थी लूटपाट 

अटलबंद थाना के एएसआई चतुर्भुज चौधरी ने बताया कि दो दिन पहले मुरारी नामक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में बताया गया था कि आरोपियों ने नुमाइश मेला देखने आए दो युवकों के साथ लूटपाट की. पुलिस के अनुसार दोनों युवक मेला देखकर लोहागढ़ स्टेडियम की सीढ़ियों पर बैठे थे, इतने में वहां दो युवक आए और अपने आपको पुलिसकर्मी बताकर धमकाया. आरोपियों ने बर्दी का रौब दिखाकर दोनों युवकों से मोबाइल फोन और ढाई हजार रूपए लेकर सेवर थाना चलने को कहा. जब वह फर्जी पुलिसकर्मियों के साथ थाने जा रहे थे, तभी रास्ते में पुलिस की एक गाड़ी आती दिखाई दी, तो फर्जी पुलिसकर्मी घबरा गए और वहां से भाग गए.

आरोपी के साथी की तलाश में जुटी पुलिस

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान की और फिर मुखबिर की सूचना पर एक फर्जी पुलिसकर्मी सोनू को गिरफ्तार किया. आरोपी ने पूछताछ में अपने साथी का नाम बताकर गुनाह कबूल कर लिया है. फिलहाल पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- Karva Chauth: गहलोत और वसुंधरा ने दी शुभकामनाएं, महिला पुलिसकर्मियों को मिली छुट्‌टी

यह भी पढ़ें-दिवाली से पहले दिग्गज नेताओं को गहलोत सरकार का झटका, अगले माह से 24000 रु. बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 7:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...