लाइव टीवी

भरतपुर: 3 वर्षीय मासूम से दरिंदगी, गांव का ही युवक रेप करके हुआ फरार
Bharatpur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: April 3, 2020, 1:20 PM IST
भरतपुर: 3 वर्षीय मासूम से दरिंदगी, गांव का ही युवक रेप करके हुआ फरार
पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने शुक्रवार को बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम में गत 22 अप्रैल की रात को 16 वर्षीया किशोरी घर में सो रही थी. तभी...(सांकेतिक फोटो)

देशभर में चल रहे कोरोना संकट (Corona crisis) के बीच राजस्थान से बेहद शर्मसार (shameful) करने वाली वारदात सामने आई है. प्रदेश के भरतपुर जिले के बयाना इलाके में एक युवक 3 वर्षीय मासूम के साथ रेप (Rape) की वारदात कर फरार हो गया.

  • Share this:
भरतपुर. देशभर में चल रहे कोरोना संकट (Corona crisis) के बीच राजस्थान से बेहद शर्मसार (shameful) करने वाली वारदात सामने आई है. प्रदेश के भरतपुर जिले के बयाना इलाके में एक युवक 3 वर्षीय मासूम के साथ रेप (Rape) की वारदात कर फरार हो गया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है. आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

गांव के ही युवक ने दिया वारदात को अंजाम
पुलिस के अनुसार दरिदंगी की यह वारदात बयाना थाना इलाके के एक गांव में गुरुवार शाम को हुई. वहां 3 साल की मासूम बच्ची के माता-पिता खेत पर काम करने के लिए गए हुए थे. बच्ची घर पर अकेली थी. पड़ोस में बच्ची की ताई रहती है. शाम को इसी गांव का 20 वर्षीय एक युवक बच्ची के घर पर आया और उसके साथ खेलने लगा. मौका पाकर उसने मासूस से रेप किया. बाद में मासूम को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार गया.

माता-पिता रात को लौटे तो घटना का पता चला



रात को जब मासूम के माता-पिता घर आए तो उसकी हालत देखकर उनके पैरों तलों से जमीन खिसक गई. घटना की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी रोहिताश जाटव के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी. अभी तक आरोपी का सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.



मासूम बच्चियों के साथ रेप की कई वारदातें सामने आ चुकी हैं
उल्लेखनीय है कि प्रदेश में इससे पहले भी मासूम बच्चियों के साथ रेप की कई वारदातें सामने आ चुकी हैं. कुछ माह पहले टोंक जिले में एक अधेड़ व्यक्ति ने अपने ही गांव की 6 साल की मासूम बच्ची से रेप की वारदात को अंजाम देकर उसकी हत्या कर दी थी. आरोपी ने मासूम का उसके स्कूल बेल्ट से ही बदर्दी से गला घोंट दिया था. गला भी इस कदर घोंटा की मासूम की आंखें बाहर आ गई थी. बाद में पुलिस तत्परता बरतते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

COVID-19: राजस्थान में 21 और नए पॉजिटिव केस आए सामने, 12 अकेले टोंक में मिले

Corona Crisis: सीएम गहलोत का बड़ा फैसला, 2 महीने के पानी-बिजली के बिल स्थगित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भरतपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 1:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading