• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, मारुति वैन और ट्रेलर की टक्कर में 7 की मौत

भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, मारुति वैन और ट्रेलर की टक्कर में 7 की मौत

आयशर गाड़ी में 25 मजदूर सवार थे जो मजदूरी के लिए गुजरात जा रहे थे. (सांकेतिक फोटो)

घटना भीलवाड़ा के बिजोलिया थाना इलाके (Bijolia Police Station Area) की है. बिजोलिया थानाधिकारी विनोद मीणा ने बताया कि भीलवाड़ा- कोटा राजमार्ग पर नया नगर कट के समीप एक मारुति वैन की ट्रेलर से टक्कर हो गई.

  • Share this:
भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा जिले (Bhilwara District) में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. कहा जा रहा है कि सभी मृतक भीलवाड़ा जिले के ही रहने वाले थे.

जानकारी के मुताबिक, घटना भीलवाड़ा के बिजोलिया थाना इलाके (Bijolia Police Station Area) की है. बिजोलिया थानाधिकारी विनोद मीणा ने बताया कि भीलवाड़ा- कोटा राजमार्ग पर नया नगर कट के समीप एक मारुति वैन की ट्रेलर से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मारुति वैन के परखच्चे उड़ गए. वहीं, वैन में सवार 7 लोगों की मौत हो गई. सभी लोग भीलवाड़ा जिले के ही रहने वाले थे.

चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया
विनोद मीणा मुताबिक, मारुति वैन और ट्रेलर की टक्कर इतनी भीषण थी कि चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबिक 3 लोगों को गंभीर रूप से घायल अवस्था में बिजोलिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई. मृतकों में से 6 भीलवाड़ा जिले के सिंगोली गांव के रहने वाले थे. और एक सलावटिया गांव का रहने वाला था. मृतकों की पहचान राधेश्याम, उमेश जायसवाल, मुकेश नट, जमुनालाल नट, अमरचंद नट, राजू  और शिवलाल के रूप में हुई है.

गुजरात जा रही एक बस भीषण हादसे का शिकार हो गई थी
बता दें कि कल इसी तरह की एक दर्दनाक खबर छत्तीसगढ़ में सामने आई थी. उड़ीसा से मजदूरों को लेकर गुजरात (Gujrat) जा रही एक बस रायपुर जिले में भीषण हादसे का शिकार हो गई थी. इस भीषण सड़क हादसे में 7 मजदूरों की मौत हो गई थी. वहीं, 50 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए थे. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन