भीलवाड़ा के नौ लोगों की कश्मीर में सड़क हादसे में मौत, सभी मृतक एक ही परिवार के

भीलवाड़ा जिले के एक परिवार के नौ लोगों की शनिवार को कश्मीर के लेह में हुए एक सड़क हादसे में मौत हो गई. यह परिवार झाड़ू बनाने और बेचने का काम करता था. हादसे के समय भी यह परिवार झाड़ू बेचने के लिए जा रहा था.

News18 Rajasthan
Updated: June 9, 2019, 4:26 PM IST
भीलवाड़ा के नौ लोगों की कश्मीर में सड़क हादसे में मौत, सभी मृतक एक ही परिवार के
हादसे में मारे गए भीलवाड़ा के लोग। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: June 9, 2019, 4:26 PM IST
भीलवाड़ा जिले के एक परिवार के नौ लोगों की शनिवार को कश्मीर के लेह में हुए एक सड़क हादसे में मौत हो गई. यह परिवार झाड़ू बनाने और बेचने का काम करता था. हादसे के समय भी यह परिवार झाड़ू बेचने के लिए जा रहा था. सीएम अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के प्रति संवेदना जताई है.

झुंझुनूं में 15 साल की नाबालिग से रेप कर उसे मां बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार, जुर्म कबूला

पालड़ी गांव के रहने वाले थे मृतक
जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुआ परिवार भीलवाड़ा के पालड़ी गांव का रहने वाला था. परिवार के सभी लोग झाडू बनाने और बेचने का काम करते थे. इसके लिए ये लोग दूसरे प्रदेशों में जाते रहते हैं. इन दिनों ये कश्मीर गए हुए थे. वहां शनिवार को वे सीमेंट के कट्टों से भरे ट्रोले में बैठकर जा रहे थे. वह ट्रोला लेह इलाके में खाई में गिर गया.

कर्ज से परेशान पिता ने छोड़ दिया था शहर, बेटे ने निभाया फर्ज, 18 साल बाद आकर कर्जदारों के चुकाए 55 लाख रुपए

ये लोग हुए हादसे के शिकार
हादसे में परिवार के नौ लोगों की मौत हो गई और एक सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों में पप्पू, उसकी पत्नी प्रेम, बेटा रामस्वरूप, घनश्याम समेत नंदा, पायल, नंदू देवी, तुलसीराम और एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भैरूं गंभीर रूप से घायल हो गया. पप्पू की एक बहिन लक्ष्मी परिवार में मायरे की तैयारी करने के लिए छह दिन ही लौट आई थी.
Loading...

राजस्थान: छह माह पहले हुए शिक्षकों के तबादले होंगे रद्द

शवों को लेह से लाने की व्यवस्था करेगी राज्य सरकार
सीएम अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं. राज्य सरकार मृतकों के शवों को लेह से लाने की व्यवस्था करेगी. इसके लिए सीएम गहलोत ने मुख्य सचिव को निर्देश दिए हैं. रविवार को भीलवाड़ा कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा ने पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर दी उनको यह जानकारी दी.

 

 



पाली में गैस सिलेंडर से भरे ट्रेलर में लगी आग, धमाकों से दहला इलाका, देखें वीडियो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भीलवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 9, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...