Home /News /rajasthan /

CDS बिपिन रावत पर अब अल्ताफ अंसारी ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

CDS बिपिन रावत पर अब अल्ताफ अंसारी ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी अल्ताफ अंसारी ने पूछताछ में अपने अकाउंट पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना कबूल कर लिया है.

आरोपी अल्ताफ अंसारी ने पूछताछ में अपने अकाउंट पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना कबूल कर लिया है.

Bhilwara Latest News: सीडीएस बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) के हेलीकॉप्टर हादसे में निधन के बाद भीलवाड़ा के अल्ताफ अंसारी ने भी सोशल मीडिया में आपत्तिजनक कमेंट किये थे. उसकी पोस्ट वायरल होते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले राजस्थान के टोंक में एक युवक जावाद खान ने जनरल बिपिन रावत के निधन पर अभद्र टिप्पणी की थी. उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    मनीष दाधीच.

    भीलवाड़ा. तमिलनाडु के कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में सीडीएस बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat ) के निधन के बाद राजस्थान के टोंक ही नहीं बल्कि भीलवाड़ा जिले में भी एक युवक अल्ताफ अंसारी (Altaf Ansari) ने सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्प्णी की थी. उसकी यह टिप्पणी वायरल होते ही लोगों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने पुलिस को इसकी शिकायत की. उसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुये अल्ताफ अंसारी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी अल्ताफ ने सीडीएस बिपिन रावत के निधन पर अलग अलग कई कमेंट किए थे.

    मांडलगढ़ थानाप्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि सीडीएस बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर दुर्घटना में निधन होने के बाद कस्बे के अल्ताफ अंसारी पुत्र शौकत अंसारी ने गुरुवार को अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. कस्बे के लोगों ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत की. इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी अल्ताफ अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है.

    आरोपी ने टिप्पणी लिखना किया कबूल
    थानाप्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपने अकाउंट पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना कबूल कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के सभी सोशल मीडिया अकाउंट का रिकॉर्ड भी लिया है. अल्ताफ द्वारा गलत कमेंट करने के बाद लोग आक्रोशित थे. अल्ताफ की गिरफ्तारी के बाद लोगों को गुस्सा शांत हुआ है.

    टोंक में भी भड़क उठे लोग
    उल्लेखनीय है कि इससे पहले जयपुर से सटे टोंक जिले में भी युवक जावाद खान (21) पुत्र अब्दुल नक्की खान ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत पर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट की थी. उसकी पोस्ट को देखकर लोगों का गुस्सा भड़क उठा. पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही उसने जावाद खान को गिरफ्तार कर लिया.

    चार टीमों का गठन कर दबोचा था जावाद को
    हालांकि उसने एक घंटे बाद ही अपनी पोस्ट को डिलिट कर दिया था, लेकिन तब तक वायरल हो गई थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को भांपते हुये चार टीमों का गठन किया था. साइबर सेल ने उसकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे तत्काल दबोच लिया. जावाद टोंक में राज टॉकीज के पास का रहने वाला है.

    Tags: CDS General Bipin Rawat, Rajasthan latest news, Rajasthan news in hindi, Rajasthan News Update

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर