आतंकी हमले के विरोध में बजरंग दल ने कराया बंद, पाकिस्तान का पुतला फूंका

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में बजरंग दल ने शुक्रवार को दोपहर तक भीलवाड़ा बंद कराया और शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंका.

Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: February 15, 2019, 8:29 PM IST
Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: February 15, 2019, 8:29 PM IST
जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में बजरंग दल की ओर से शुक्रवार की दोपहर तक भीलवाड़ा बंद  रखा गया. इस दौरान बजरंग दल की ओर से रेलवे स्‍टेशन चौराहे पर एक श्रद्धाजंलि सभा  आयोजित की गई, जिसमें शहीद सैनिकों के चित्रों पर पुष्‍प अर्पित किए गए. इसके बाद बजरंग दल ने पाकिस्‍तान का पुतला दहन किया. पुतला दहन के दौरान युवाओं का आक्रोश फूट पड़ा और उन्‍होने पुतले पर जमकर लात-घूंसे और लाठियां बरसाईं. विहिप के प्रांत मंत्री सुरेश गोयल ने कहा कि हम इस घटना की कड़ी निन्‍दा करते हैं और केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि पाकिस्‍तान को इसका करारा जवाब दिया जाए. जिससे हमारे शहीदों का सच्‍ची श्रद्धाजंलि मिले सके.

गोयल ने यह भी कहा कि हमने पुलिस को रात में ही सूचना दे दी थी कि सुबह से लेकर दोपहर 12 बजे तक भीलवाड़़ा बंद रखा जाएगा. इसके बाद भी उन्‍होंने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से बदसलूकी करते हुए उनकी गाड़ियों के चालान काटे. जिसका हम विरोध करते हैं हमारे कार्यकर्ता शांति से बंद करवा रहे थे लेकिन पुलिस उन्‍हे भड़काने का प्रयास कर रही थी.



ये भी पढ़ें-
पुलवामा: जैश आतंकी ने 350 kg बारूद से भरी कार से मारी थी CRPF बस को टक्‍कर


पुलवामा आतंकी हमले से पाकिस्तान ने झाड़ा पल्ला, उल्टा भारत पर लगाने लगा ये आरोप
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...