होम /न्यूज /राजस्थान /

भीलवाड़ा: युवक को अगवा कर ले गए बदमाश, मारा-पीटा, सिर मुंडवाया और पहनाई जूतों की माला

भीलवाड़ा: युवक को अगवा कर ले गए बदमाश, मारा-पीटा, सिर मुंडवाया और पहनाई जूतों की माला

पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में कहा है कि घटना दो गुटों के बीच चली आ रही पुरानी रंजिश का नतीजा है

पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में कहा है कि घटना दो गुटों के बीच चली आ रही पुरानी रंजिश का नतीजा है

Rajasthan News: बनवारी गर्ग को सड़क पर कराहते और जख्मी हालत में देख कर वहां से गुजर रहे लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर उसको अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना के बाद पीड़ित के भाई ने प्रताप नगर थाने पहुंचकर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया

अधिक पढ़ें ...

    (मनीष दधीच)

    भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा (Bhilwara) के मिर्ची मंडी इलाके से बदमाशों ने पुरानी रंजिश में एक युवक का अपहरण (Kidnnap) कर लिया. अगवा करने के बाद अपहरणकर्ता युवक को दौलतगढ़ इलाके में लेकर गए और उसे जमकर मारा-पीटा. मारपीट से मन नहीं भरा तो बदमाशों ने युवक के सिर को गंजा कर दिया और उसे जूतों की माला पहना दी. बाद में आरोपी उसे पालड़ी इलाके में फेंक कर फरार हो गये.

    युवक को कराहते और जख्मी हालत में देख कर वहां से गुजर रहे लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर उसको अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना के बाद पीड़ित के भाई ने प्रताप नगर थाने पहुंचकर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बालड़ा गांव निवासी गजेंद्र गर्ग ने मंगलवार को 17 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. अपनी शिकायत में उसने कहा कि उसका भाई बनवारी गर्ग मिर्ची मंडी में एक होटल पर चाय पी रहा था. इस दौरान रघुवीर स्वामी, रतनी, सूरज, दीपक, गोविंद, ओमप्रकाश, हनुमान और परसा राम समेत अन्य लोग उसे जबरन अपने साथ ले गये. आरोपी उसके भाई को दौलतगढ़ जंगल में स्थित रघुवीर के खेत पर लेकर गए जहां उसके साथ मारपीट की गई और उसके मोबाइल व पैसे छीन लिए गये. बाद में आरोपियों ने उसका सिर मुंडवा दिया और उसे जूते की माला पहना कर पालड़ी स्थित संस्कृत विद्यालय के पास फेंक दिया.

    बाद में वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसके भाई को देखा तो वो उन्होंने उसे आसींद अस्पताल में भर्ती करवाया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ित को भीलवाड़ा रेफर कर दिया. इस मारपीट में बनवारी गर्ग के हाथ और पैर दोनों फ्रैक्चर हो गए हैं. साथ ही उसके शरीर पर काफी चोटें आई हैं.

    घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शुरुआती जांच में बताया कि इस अपहरण के पीछे दोनों गुटों के बीच लंबे समय से चल रही आपसी रंजिश है.

    Tags: Bhilwara news, Crime News, Kidnapping

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर