Bhilwara: गैंगरेप के 3 अरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, पीड़िता ने VIDEO में बताई पूरी वारदात

News18 Rajasthan
Updated: September 10, 2019, 8:09 PM IST
Bhilwara: गैंगरेप के 3 अरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, पीड़िता ने VIDEO में बताई पूरी वारदात
गैंगरेप पीड़िता ने जीन तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखवाई थी पुलिस ने उन तीनों को पकड़ लिया है.

जलझूलनी एकादशी मेले (Jal Jhulni Ekadashi mela) में जा रही युवती से शराब के नशे में गैंगरेप (Gang Rape) के आरोपियों को भीलवाड़ा पुलिस (Bhilwara Police) ने हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा के जलझूलनी एकादशी मेले (Jal Jhulni Ekadashi mela) में जा रही नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर गैंगरेप (Gang Rape) के तीन आरोपियों को राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने हिरासत में ले लिया है. तीनों आरोपी भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा (Shahpur) के रहने वाले हैं और पुलिस फिलहाल तीनों से नाबालिग लड़की से गैंगरेप के संबंध में पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार हिरासत में लिए गए युवकों में शाहपुरा निवासी नारायण गुर्जर, कैलाश कहार और राजू कहार हैं. पीड़िता ने पुलिस का दिए बयान में आरोपियों के नाम का जिक्र किया था.

सोमवार शाम हुई थी वारदात, देर रात दर्ज किया गया केस

भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा थाना इलाके में सोमवार शाम को पीड़िता के साथ गैंगरेप किया गया. देर रात पीड़िता की ओर से शाहपुरा थाने में मामला दर्ज कराया गया. इस सनसनीखेज गैंगरेप मामले में पीड़िता ने खेत में गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपियों के नाम रिपोर्ट में लिखवाए थे. पुलिस के अनुसार पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (The Protection of Children from Sexual Offences (POCSO) Act) के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपियों के तलाश में टीमें भेजी गईं.

ये भी पढ़ें- गैंगस्टर पपला गुज्जर को भगाने वाले हिस्ट्रीशीटर की कार चलता था RPS अफसर!

सड़क किनारे पी रहे थे शराब, युवती को बंधक बना किया गैंगरेप

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार तीनों आरोपियों ने तहनाल के नजदीक शराब के नशे में धुत हो कर नाबालिग लड़की को बंधक बनाया और जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. दरिंदगी की हद पार करते हुए आरोपियों ने पीड़िता के कपड़े तक फाड़ दिए और उसके शरीर को बुरी तरह घायल कर दिया.


Loading...

जलझूलनी एकादशी का मेले में दर्शन करने तनहल से शाहपुरा आई युवती को बंधक बनाकर उसके गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. अभी तीन संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.
भजनलाल, थानाप्रभारी, शाहपुरा


ये भी पढ़ें- मर्दाें को अपने जाल में फंसाती थीं ये 2 युवतियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भीलवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 5:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...