• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • भीलवाड़ा: पुलिसवालों का दुकानदार पर फूटा गुस्सा, महज इतनी सी बात के लिए कर दी पिटाई

भीलवाड़ा: पुलिसवालों का दुकानदार पर फूटा गुस्सा, महज इतनी सी बात के लिए कर दी पिटाई

गरीब को यूं पिटता हुआ देख वहां मौजूद लोगों ने रोकने की कोशिश की लेकिन फिर भी पुलिसवाले उसे मारते-पीटते रहे

गरीब को यूं पिटता हुआ देख वहां मौजूद लोगों ने रोकने की कोशिश की लेकिन फिर भी पुलिसवाले उसे मारते-पीटते रहे

Rajasthan News: घटना मांडल थाना क्षेत्र के अलमास ग्राम पंचायत के झरना महादेव मंदिर इलाके की है. दो पुलिसकर्मियों ने चप्पल बेचने वाले सत्तुलाल तेली को वहां से अपनी थड़ी हटाने के लिए कहा. मगर उनके बीच इसे लेकर बहस और तीखी तकरार हो गई. इससे आगबबूला दोनों पुलिसकर्मी सत्तुलाल पर टूट पड़े और उसे बुरी तरह से पीट डाला

  • Share this:

    (मनीष दधीच)

    भीलवाड़ा. आम जन की रक्षा करने का दावा करने वाली राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) उनकी भक्षक बन गई है. भीलवाड़ा (Bhilwara) में पुलिस की लाठी का जोर गरीब मजदूर पर चला है. घटना मांडल थाना क्षेत्र के अलमास ग्राम पंचायत के झरना महादेव मंदिर इलाके की है जहां एक पुलिसकर्मी ने गरीब ठेले वाले की सरेराह पिटाई कर दी. इस दौरान वहां मौजूद किसी ने पुलिस बर्बरता का यह वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया.

    मिली जानकारी के मुताबिक दो पुलिसकर्मियों ने चप्पलों की थड़ी (दुकान) लगाने वाले आदमी के साथ बदसलूकी और मारपीट की. इस दौरान पीड़ित व्यक्ति पुलिसकर्मियों से गरीब होने और नहीं मारने की गुहार लगाता रहा. गरीब को यूं पिटता हुआ देख वहां मौजूद लोगों ने रोकने की कोशिश की लेकिन फिर भी पुलिसवाले उसे मारते-पीटते रहे. बताया जा रहा है कि कोरनास गांव निवासी सत्तुलाल तेली रविवार को हरियाली अमावस्या के दिन चप्पलों की थड़ी लगाने गया था. लेकिन कोरोना संक्रमण के खतरे के मद्देनजर वहां पुलिस की ओर से भीड़ इकट्ठा करने और थड़ी लगाने के लिए मनाही थी.

    वहां मौजूद दो पुलिसकर्मियों ने सत्तुलाल को वहां से अपनी थड़ी हटाने के लिए कहा. मगर उनके बीच इसे लेकर बहस और तीखी तकरार हो गई. इससे आगबबूला दोनों पुलिसकर्मी सत्तुलाल पर टूट पड़े और उसे बुरी तरह से पीट डाला. इस घटना को लेकर पीड़ित ने किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं की, और न ही पुलिस थाने में इस संबंध में कोई मामला दर्ज हुआ है. लेकिन सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट किए जाने का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज