Home /News /rajasthan /

भीलवाड़ा में कलेक्‍टर ने गरीबों को अपने हाथ से परोसा भोजन

भीलवाड़ा में कलेक्‍टर ने गरीबों को अपने हाथ से परोसा भोजन

भोजन परोसतीं शुचि त्‍यागी, जिला कलेक्‍टर, भीलवाड़ा

भोजन परोसतीं शुचि त्‍यागी, जिला कलेक्‍टर, भीलवाड़ा

भीलवाड़ा की कलेक्‍टर शुचि त्‍यागी ने गजाधर मानसिंहका धर्मशाला मेंने गरीबों को अपने हाथ से भोजन परोसा. भामाशाह के सहयोग से हैप्पीनेस इण्डेक्स के माध्‍यम से गरीबों को नि:शुल्‍क भोजन कराने के दो वर्ष पूरे होने पर कार्यक्रम आयोजित किया गया थता जिसमें कलेक्टर ने भाग लिया.

अधिक पढ़ें ...
    भीलवाड़ा की गजाधर मानसिंहका धर्मशाला में दो साल पूर्व भामाशाह के सहयोग से हैप्पीनेस इण्डेक्स के माध्‍यम से गरीबों को नि:शुल्‍क भोजन कराने के दो वर्ष पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में जिला कलेक्‍टर शुचि त्‍यागी ने भाग लिया. इस दौरान कलेक्‍टर ने गरीबों को अपना हाथ से भोजन परोसा. कार्यक्रम में मेडिकल टीम ने वहां उपस्थित गरीब लोगों के स्‍वास्‍थ्‍य की जांच कर के उन्‍हे दवाएं भी वितरित की.

    जिला कलेक्‍टर शुचि त्‍यागी ने कहा कि मुख्‍यमंत्री ने दो साल पूर्व हैप्पीनेस इण्डेक्स के माध्‍यम से गरीबों को दो वक्‍त का भोजन नि:शुल्‍क करवाने की व्‍यवस्‍था शुरू करवाई थी. यहां पर जिला प्रशासन, गजाधर मानसिंहका धर्मशाला, गोसेवा संघ सहित कई भामाशाहों की माध्‍यम से यह कार्य निरंतर दो वर्षों से चला आ रहा है. आज हमने यहां पर इनको खाने के साथ-साथ कपड़ा वितरण, बाल कटिंग के साथ ही उनका स्‍वास्‍थ्‍य परीक्षण भी किया है. हमने उन्‍हें एक कीट भी दिया है जिसमें तेल, साबुन, शैम्‍पू के साथ ही अन्‍य सामग्री भी है.

    कार्यक्रम में अतिरिक्त जिला कलेक्टर प्रशासन एल.आर. गुगरवाल, राजस्व अपील अधिकारी निमिषा गुप्ता, अतिरिक्त कलेक्टर शहर राजेन्द्र सिंह कविया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश गुप्ता सहित प्रशासनिक अधिकारी, भामाशाह एवं गणमान्य नागरिकों ने भाग लिया.

    (रिपोर्ट- प्रमोद तिवारी)

    Tags: भीलवाड़ा

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर