Home /News /rajasthan /

COVID-19: 4 मरीजों की छुट्टी के बाद भीलवाड़ा फिर से बना कोरोना मुक्त जिला

COVID-19: 4 मरीजों की छुट्टी के बाद भीलवाड़ा फिर से बना कोरोना मुक्त जिला

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

भीलवाड़ा जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती संक्रमित 4 मरीजों की लगातार दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. भीलवाड़ा जिला एक बार फिर से कोरोना संक्रमण मुक्त हो गया है.

भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा जिला अस्पताल (Bhilwara District Hospital) के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती संक्रमित 4 मरीजों की लगातार दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. भीलवाड़ा जिला एक बार फिर से कोरोना संक्रमण मुक्त (Corona free District) हो गया है. इससे पहले भी 17 अप्रैल को जिला कोरोना मुक्त हुआ था. भीलवाड़ा में कोरोना का पहला संक्रमित मरीज 20 मार्च को आया था. इसके बाद जिले में कर्फ्यू (Curfew) लगा दिया गया था. अब कर्फ्यू के 37 दिन बाद यानि 26 अप्रैल की सुबह भीलवाड़ा के लिए एक बार फिर राहत भरी खबर लेकर आया है.

जिले में 33 कोरोना मरीज में से 26 हुए स्वस्थ

जिले में अब तक पाए गए कुल 33 संक्रमित मरीजों में से 26 स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 4 मरीजों की लगातार दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन मरीजों को आइसोलेशन वार्ड से स्टेप डाउन वॉर्ड में शिफ्ट किया गया है. भीलवाड़ा में अबतक 2 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है जबकि जिले के एक मरीज का इलाज जयपुर के अस्पताल में चल रहा है.

कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के मामले में भीलवाड़ा जिले का अब 12 वां स्थान है और सैंपल की टेस्टिंग के मामले में भीलवाड़ा का तीसरा स्थान है.

सैंपल की टेस्टिंग के मामले में भीलवाड़ा तीसरे स्थान पर

मार्च माह में करोना पॉजिटिव मरीजों के मामले में प्रथम स्थान पर चल रहा था. भीलवाड़ा 25 अप्रैल के बाद से बारहवें स्थान पर पहुंच गया है. सैंपल लेने के मामले में भीलवाड़ा राज्य में तीसरे स्थान पर है. शनिवार तक जिले में 7736 सैंपल लिए जा चुके जो जयपुर और जोधपुर के बाद तीसरे स्थान पर है.

ये भी पढ़ें: राजस्‍थान: Lockdown में फंसे मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाएगी गहलोत सरकार

Rajasthan: कोरोना पॉजिटिव के 58 नए मामले आए सामने, मरीजों की संख्या हुई 2141

Lockdown: राजस्थान की नई गाइडलाइन, यहां देखें कौन-कौनसी दुकानें खुलेंगी

Tags: Bhilwara news, Corona free districts, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर