होम /न्यूज /राजस्थान /एकतरफा प्यार में पागल युवक का युवती ने नंबर किया ब्लॉक, सिरफिरा आशिक जा चढ़ा टॉवर पर और फिर...

एकतरफा प्यार में पागल युवक का युवती ने नंबर किया ब्लॉक, सिरफिरा आशिक जा चढ़ा टॉवर पर और फिर...

भीलवाड़ा में मोबाइल टॉवर पर चढ़ा सिराफिरा आशिक.

भीलवाड़ा में मोबाइल टॉवर पर चढ़ा सिराफिरा आशिक.

Crazy lover arrested in Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के बदनौर कस्बे में एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने ऐसी हरक ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भीलवाड़ा के बदनौर की घटना
युवक ने रखी युवती से बात कराने की शर्त
करीब एक घंटे तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

राहुल कौशिक.

भीलवाड़ा. राजस्थान में एक बार फिर एक सिरफिरे आशिक (Crazy lover) का हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया है. ताजा मामला भीलवाड़ा जिले में सामने आया है. यहां एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने ऐसी हकरत कर डाली की करीब एक घटे तक पुलिस और प्रशासन की सांसें अटकी रही. इस सिरफिरे आशिक से परेशान होकर युवती ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तो वह मोबाइल टॉवर पर जा चढ़ा. बाद में करीब एक घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा (High voltage drama) करता रहा. पुलिस प्रशासन ने उसे जैसे तैसे करके नीचे उतारा और बाद में शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार मामला भीलवाड़ा जिले के बदनौर कस्बे का है. बदनौर निवासी युवक प्रकाश प्रजापत एक युवती से एकतरफा प्यार करता है. वह युवती को बार-बार फोन करके परेशान करता रहता था. इससे परेशान होकर युवती ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया. इससे वह भड़क उठा. उसके बाद वह दो दिन पहले गुरुवार को मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया और युवती से बात कराने की जिद करने लगा. धीरे धीरे यह बात पूरे क्षेत्र में फैल गई. क्षेत्रवासी टॉवर के नीचे आकर खड़े हो गए.

पहले पुलिस और बाद में प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे
लोगों ने उसे नीचे उतरने को कहा लेकिन वह नहीं माना और टॉवर पर ही चढ़ा रहा. इसकी सूचना पुलिस को मिलने पर वह हरकत में आई. पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को नीचे उतरने का कहा लेकिन वह फिर भी नहीं माना. बाद में प्रशासनिक अधिकारी तहसीलदार रामजीलाल जाटव, विकास अधिकारी बिहारीलाल शर्मा और सरपंच नरेंद्र सिंह राठौड़ भी वहां पहुंचे और युवक को समझाने का प्रयास किया. युवक फिर भी नहीं माना. उसने मांग रखी कि पहले युवती से बात करवाओ तो वह नीचे आएगा.

पुलिस ने युवक को किया शांतिभंग में गिरफ्तार
करीब एक घंटे तक फोन पर उसे समझाने की कोशिश की गई. उसके बाद युवक ने फोन कॉल पर युवती को सामने लाने की मांग की. इसके बाद कुछ ग्रामीणों ने युवती के घर जाकर वीडियो कॉल पर उसकी युवक से बात करवाई. उसके बाद युवक नीचे उतरा. इस दौरान वहां लोगों को मजमा लगा रहा. युवक जैसे ही नीचे उतरा पुलिस ने उसे शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Bhilwara news, Crime News, Love Story, Rajasthan news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें