अपना शहर चुनें

States

हथियारबंद बदमाशों ने टोल प्लाजा पर जमकर की तोड़फोड़, लाखों की लूट

हथियारबंद बदमाशों ने टोल प्लाजा पर जमकर की तोड़फोड़, लाखों की लूट
हथियारबंद बदमाशों ने टोल प्लाजा पर जमकर की तोड़फोड़, लाखों की लूट

मांडलगढ़ थाना क्षेत्र के खाचरोल, होडा टोल प्लाजा पर रविवार रात हथियारबंद बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की और लाखों की नकदी लेकर फरार हो गए.

  • Share this:
भीलवाड़ा के मांडलगढ़ थाना क्षेत्र के खाचरोल, होडा टोल प्लाजा पर रविवार रात हथियारबंद बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की और लाखों की नकदी लेकर फरार हो गए. सूचना पर मांडलगढ़ थाना अधिकारी भुराराम मय जाब्ता के पहुंचे,  लेकिन जब तक बदमाश वहां से फरार से फरार हो चुके थे. एका- एक हुई इस घटना से टोल कर्मियों में खौफ का माहौल बना हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक रविवार की रात देर रात टोल कर्मचारी अपने रसोई घर के बाहर खाना खा रहे थे और कुछ कर्मचारी शिफ्ट चेंज होने की तैयारी कर रहे थे, तभी वहां करीब 20-25 हथियारबंद बदमाश लाठियां ,सरिया और अन्य हथियार लेकर पहुंचे और गाली गलौच करते हुए वहां मौजूद कर्मचारियों को धमकी दी, बदमाशों की धमकी से डरकर वहां मौजूद कर्मचारी वहां से भाग खड़े हुए. जिसके बाद वहां बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया.

बदमाशों ने वहां मौजूद वाहनों, सीसीटीवी, टोल प्लाजा में लगे कंप्यूटरों को तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि तोड़फोड़ के दौरान बदमाशों ने टोल टैक्स के रखे करीब लाख रुपए की राशि पर भी हाथ साफ कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर आरोपियों का तलाश शुरू कर दी है.



यह भी पढ़ें- जयपुर के शिवदासपुरा टोल से लूटे 44 लाख, पुलिस को कर्मचारी पर भी शक
यह भी देखें- ज्वैलर दंपति को बांधकर 11 लाख रुपए और गहने लूट ले गए बदमाश

यह भी पढ़ें- चोरी और लूट की 20 वारदातों के दो आरोपी गिरफ्तार, 14 मोबाइल बरामद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज