• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • VIDEO: खाने के पैकेट के साथ भीलवाड़ा जिला प्रशासन घर-घर पहुंचाएगा मतदान का संदेश

VIDEO: खाने के पैकेट के साथ भीलवाड़ा जिला प्रशासन घर-घर पहुंचाएगा मतदान का संदेश

भीलवाड़ा जिला प्रशासन खाने के पैकेट के साथ मतदान करने के लिए घर-घर संदेश पहुंचाएगा. नगर परिषद सभागार में आयोजित कार्यशाला में इसके लिए स्टीकरों का विमोचन किया गया.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में अधिकाधिक मतदान के लिए भीलवाड़ा जिला प्रशासन ने नवाचार किया है. प्रशासन अब होटल और रेस्टोरेंट से खाने के पैकेट के साथ मतदान का संदेश घर-घर तक पहुंचाएगा. इसके लिए सोमवार को नगर परिषद सभागार में आयोजित कार्यशाला में स्टीकर जारी किया गया. स्‍टीकर को  जिला कलेक्‍टर राजेन्‍द्र भट्ट और एसडीएम टीना डाबी ने जारी किया. भीलवाड़ा उपखंड अधिकारी कार्यालय एवं सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय के संयुक्त प्रयासों से इसकी पहल की गई है.

एसडीएम टीना डाबी ने बताया कि शहर में हमेशा मतदान प्रतिशत काफी कम होता है और इसके लिए चलाए जा रहे दीपदान, कैण्‍डल मार्च और रंगोली प्रतियोगिता से ज्‍यादा फायदा नहीं मिल पाता है. भीलवाड़ा में चूंकि बाहर का फूड खाने का अधिक कल्चर है, इसलिए मतदान का संदेश इसी माध्यम से पहुंचाना तय किया गया है. इसमें जोमैटो ने हर संभव सहयोग का वादा किया है. जोमैटो की ओर से की जाने वाली डोर टू डोर सप्लाई में खाने के पैकेट के साथ मतदान का संदेश देने वाला स्टीकर भी चिपकाए जाएंगे.

इसके लिए हमने शहर में संचालित सभी रेस्टोरेंट, होटल, कॉफी शॉप के संचालकों की कार्यशाला का आयोजन किया है. इसके साथ ही हमने हॉटलों में कार्य करने वलो वेटर्स से भी कहा है कि जब कस्टमर बिल पेमेंट के बाद उन्हें टिप देने लगे तो वे यह कहें कि आप चाहें तो हमें टिप न दें, लेकिन 29 अप्रैल को मतदान अवश्य करें.

ये भी देखें-
VIDEO: मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने रवाना किया मतदाता जागरूकता रथ, तैयारियों की ली जानकारी

मतदाता जागरूकता के लिए अभिनव प्रयोग, बाड़मेर में फड़ पर दर्शायी चुनावी प्रक्रिया

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज