Home /News /rajasthan /

Bhilwara Crime News: भतीजे ने चाचा-चाची को तलवार से काट डाला, खुद ही पुलिस को दी सूचना

Bhilwara Crime News: भतीजे ने चाचा-चाची को तलवार से काट डाला, खुद ही पुलिस को दी सूचना

हत्या का शिकार हुआ दंपति नारू और कंकू अलसुबह किरो की झोपड़ियों में पशुओं का दूध निकालने गया हुआ था.

हत्या का शिकार हुआ दंपति नारू और कंकू अलसुबह किरो की झोपड़ियों में पशुओं का दूध निकालने गया हुआ था.

Double Mrder in Bhilwara: भीलवाड़ा जिले के हमीरगढ़ थाना इलाके में आज सुबह एक सनसनीखेज वारदात में भतीजे ने तलवार से ताबड़तोड़ वारकर अपने चाचा और चाची (Uncle and Aunt )को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के कारणों का अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट – मनीष दाधीच

    भीलवाड़ा. राजस्थान के मेवाड़ इलाके में स्थित भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले में आज एक दंपति की तलवार से हत्या (Double murder) कर दी गई. डबल मर्डर की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. दंपति की हत्या उनके ही भतीजे ने की. बाद में आरोपी भतीजे ने खुद ही फोन कर पुलिस को वारदात की जानकारी दी. सूचना पर आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां दंपति के लहूलुहान शव पड़े थे. पुलिस ने शवों को उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वारदात के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लगी है. अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

    पुलिस के अनुसार हत्या की वारदात हमीरगढ़ थाना इलाके में सुबह करीब 5 बजे हुई. देवीलाल ने अपने चाचा-चाची पर तलवार से वारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि हत्या के शिकार दंपति नारू और कंकू अलसुबह किरो की झोपड़ियों में पशुओं का दूध निकालने गए हुए थे. वहां उनके भतीजे देवीलाल ने उन पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. उसके बाद देवीलाल ने पुलिस को फोन कर वारदात की सूचना दे दी.

    अवसादग्रस्त बताया जा रहा है देवीलाल
    पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया. उन्हें पोस्टमार्टम के लिये स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस ने देवीलाल को हिरासत में ले लिया है. देवीलाल मानसिक रूप से अवसादग्रस्त बताया जा रहा है. उसने अपने चाचा-चाची की हत्या क्यों की अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है. हत्याकांड के पीछे जमीनी विवाद की बात भी सामने आ रही है. पुलिस घटनास्थल से सबूत जुटाने में लगी है. वहीं ग्रामीणों से आरोपी देवीलाल और उसके व्यवहार के बारे में भी पूछताछ की जा रही है. वारदात के बाद गांव में सन्नाटा है. मौके पर लोगों की भीड़ जमा है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Crime report, Murder case, Rajasthan police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर