लाइव टीवी

भीलवाड़ा में आबकारी विभाग के प्रहराधिकारी को छह हजार रुपए की रिश्वत लेते दबोचा

Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: May 1, 2019, 11:25 AM IST
भीलवाड़ा में आबकारी विभाग के प्रहराधिकारी को छह हजार रुपए की रिश्वत लेते दबोचा
रिश्वत लेते पकड़ा गया प्रहराधिकारी सुरेशचंद्र जाट। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

भ्रष्टाचार निरोध ब्यूरो की राजसंमद टीम ने भीलवाड़ा में तैनात आबकारी विभाग के प्रहराधिकारी सुरेशचंद्र जाट को छह हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
भ्रष्टाचार निरोध ब्यूरो की राजसंमद टीम ने भीलवाड़ा में तैनात आबकारी विभाग के प्रहराधिकारी सुरेशचंद्र जाट को छह हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. सुरेशचन्द्र रिश्वत की यह राशि एक ढाबा वाले से शराब बेचने के एवज में मासिक बंधी के रूप में ले रहा था.

जोधपुर एडीएम (तृतीय) नाहटा को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते एसीबी ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार इस संबंध में परिवादी आसपुर के चांदमल सुवालका ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को परिवाद दिया था. परिवाद में उसने प्रहराधिकारी सुरेशचंद्र जाट द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई. सुवालका की शिकायत पर ब्यूरो ने मंगलवार को उसका सत्यापन कराया. सत्यापन में शिकायत सही पाई गई. इस पर ब्यूरो ने मंगलवार देर रात अपना जाल बिछाया और चित्तौड़गढ़ रोड पर स्थित ढाबे के बाहर छह हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए प्रहराधिकारी सुरेशचन्द्र जाट को गिरफ्तार कर लिया.

RAS अधिकारी विजय नाहटा की रिमांड अवधि तीन दिन बढ़ाई, रिश्वत लेते पकड़ा था

10 हजार रुपए प्रतिमाह बंधी के तौर पर मांगे थे
प्रहराधिकारी सुरेशचन्द्र ने रिश्वत की यह राशि ढाबे पर शराब बेचने पर कोई कार्रवाई नहीं करने की एवज में ली थी. इसके लिए उसने 10 हजार रुपए प्रतिमाह बंधी के तौर पर मांगे थे. ब्यूरो की टीम ने रिश्वत की राशि बरामद कर ली है. ब्यूरो आगे की कार्रवाई में जुटा हुआ है. रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया सुरेशचन्द्र जाट झुंझुनूं के सूरजगढ़ इलाके का रहने वाला है.

प्रदेश का दुर्गम पोलिंग बूथ 'उतरज', 6 घंटे में पैदल 3 पहाड़ी पार करके पहुंचते हैं मतदाताशाह के हेलीकॉप्टर का एसी हुआ खराब, आधे घंटे जयपुर में करना पड़ा इंतजार

रिकॉर्ड वोटिंग से राजनीतिक दलों की बढ़ीं धड़कनें, यह रहा है मतदान का इतिहास

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भीलवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 1, 2019, 11:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर