Home /News /rajasthan /

भीलवाड़ाः ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, पिता-पुत्री की हुई मौत

भीलवाड़ाः ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, पिता-पुत्री की हुई मौत

फोटो-(ईटीवी)

फोटो-(ईटीवी)

भीलवाड़ा-चित्तौड़गढ़ हाइवे स्थित बनास पुलिया पर शनिवार सुबह एक बाइक आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार पिता और पांच साल की मासूम बेटी की मौत हो गई.

भीलवाड़ा-चित्तौड़गढ़ हाइवे स्थित बनास पुलिया पर शनिवार सुबह एक बाइक आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार पिता और पांच साल की मासूम बेटी की मौत हो गई. वहीं मृतक की पत्नी और एक अन्य बेटी चोटिल हो गई, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हमीरगढ़ थाने के दीवान कैलाश चंद्र ने कहा कि मध्यप्रदेश के नीमच जिले के गांव चचौर निवासी मकबूल पुत्र रज्जाक मंसूरी वर्तमान में अजमेर के लोहा खान इलाके में रहकर चालक के रूप में कार्य कर रहा था. शनिवार को मकबूल, पत्नी रशीदा और दो बेटियों जोया (5) व निजमा (2) के साथ बाइक पर चचौर से अजमेर जा रहा था.

सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे ये लोग हमीरगढ़ स्थित बनास नदी की पुलिया पर पहुंचे, तभी इनकी बाइक आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई. हादसे में रशीदा और उसकी गोद में बैठी निजमा उछल कर दूर जा गिरी. वहीं मकबूल और बाइक की टंकी पर बैठी निजमा के चेहरे ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गए. हादसे में पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं रशीदा और निजमा को हल्की चोटें आईं.

हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को मुर्दाघर, जबकि घायल मां-बेटी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें भर्ती कर लिया गया.

पुलिस ने हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दूरभाष से दी है. उनके भीलवाड़ा आने के बाद ही शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

Tags: Bhilwara news, Hindi news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर