भीलवाड़ा में किशोरी के साथ खेत में गैंगरेप, किसी तरह भागी पीड़िता, राहगीरों ने ढका तन

Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: September 10, 2019, 7:02 PM IST
भीलवाड़ा में किशोरी के साथ खेत में गैंगरेप, किसी तरह भागी पीड़िता, राहगीरों ने ढका तन
भीलवाड़ा में गैंगरेप की घटना सामने आई है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bhilwar) जिले में गैंगरेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है. गंभीर रूप से घायल किशोरी ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.

  • Share this:
भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले के शाहपुरा थाना (Shahpura) क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां तीन लोगों पर एक किशोरी (नाबालिग लड़की) के साथ खेत में गैंगरेप (Gangrape) करने का आरोप लगा है. आरोपियों ने पीड़िता के साथ जा रहे युवक के साथ मारपीट (Beating) कर उसे भगा दिया और बंधक बनाकर उससे गैंगरेप किया. आरोपियों ने पीड़िता के साथ वहशीपन की तमाम हदें पार कर दीं. पीड़ि‍ता के शरीर को जगह-जगह नोच डाला गया, जिससे वो लहूलुहान हो गई. किशोरी ने बिना कपड़ों (Without Clothes) के किसी तरह वहां से भागकर जान बचाई. बाद में उसे इस हालत में देखकर लोगों ने उसका तन ढका.

बता दें कि अलवर के थानागाजी में भी ऐसी ही एक सनसनीखेज वारदात सामने आई थी.

तीन शराबियों ने रास्ते में रोका
सोमवार देर रात पीड़िता अपनी मां के साथ शाहपुरा थाना पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इसके मुताबिक, पीड़िता सोमवार को ऑटो से शाहपुरा आई थी. वहां से पीड़ि‍ता को तहनाल तेजाजी मेले में जाना था. शाहपुरा में उसे उसकी सहेली और दोस्त मिले. वो तीनों एक बाइक पर सवार होकर तहनाल के लिए रवाना हो गए. आरोप है कि तहनाल के कच्चे रास्ते पर विद्युत ग्रिड स्टेशन के पास तीन लोग बैठकर शराब पी रहे थे. उन्होंने उन सभी को रोक लिया.

साथ जा रहे युवक को मारपीट कर भगाया
तीनों शराबियों ने किशोरी के साथ जा रहे युवक को मारपीट कर भगा दिया. बताया जाता है कि नाबालिग लड़की की सहेली भी युवक के साथ चली गई थी. भागने के क्रम में किशोरी गिर गई थी. इस पर तीनों शराबियों ने उसे पकड़ लिया और पास के खेत में ले गए. आरोप है कि वहां तीनों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया. इस दौरान आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसे बुरी तरह से जख्‍मी कर दिया.

राहगीरों ने पीड़िता का तन ढका
Loading...

बदहवास लड़की किसी तरह शराबियों के चंगुल से छूटकर भागी. वहां से गुजर रहे लोगों ने जब पीड़ि‍ता को निर्वस्‍त्र देखा तो उन्‍होंने उसका तन ढका. राहगीरों ने ही पीड़ि‍ता को उसके घर पहुंचाया. सोमवार देर रात पीड़िता मां के साथ थाने पहुंची. वहां उसने आरोपी नारायण गुर्जर सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. शाहपुरा सीआई भजनलाल के अनुसार, आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) में मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच के लिए भीलवाड़ा से एफएसएल टीम को बुलवाया गया है.

यह भी पढ़ें-

चूरू में दलित युवती से रेप, पीड़िता हुई गर्भवती

सॉफ्टवेयर इंजीनियर को लुटेरों ने चलती ट्रेन से बाहर फेंका, दोनों पैर कटे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भीलवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 11:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...