Bhilwara: सलमान खान को धमकी देने वाले गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई गैंग के 4 गुर्गे गिरफ्तार, 20 ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद
Bhilwara News in Hindi

Bhilwara: सलमान खान को धमकी देने वाले गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई गैंग के 4 गुर्गे गिरफ्तार, 20 ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद
ये हथियार मध्यप्रदेश के इंदौर से लाये गये थे. इनकी डिलीवरी हरियाणा के हिसार में की जानी थी.

बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) को पुलिस के सामने जान से मारने की धमकी देने वाले कुख्यात गैंगस्टर लोरेंस विश्नोई गैंग के चार शातिर बदमाश जिला पुलिस की गिरफ्त में आ गये हैं.

  • Share this:
भीलवाड़ा. बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) को पुलिस के सामने जान से मारने की धमकी देने वाले कुख्यात गैंगस्टर लोरेंस विश्नोई गैंग (Lorence Vishnoi Gang) के चार शातिर बदमाश जिला पुलिस की गिरफ्त में आए हैं. जिला पुलिस ने लॉरेंस के चार गुर्गों को दबोचकर उनसे 20 ऑटोमेटिक पिस्टल और 37 मैगजीन बरामद कर बड़ी सफलता हासिल की है. पकड़े गये बदमाशों ने नाकाबंदी के दौरान पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास भी किया, लेकिन सफल नहीं हो पाये.

पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा ने बताया कि चारों शातिर बदमाशों को भीलवाड़ा-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाईवे नंबर-79 पर मांडल इलाके में बुधवार को पकड़ा गया. वहां गश्त कर रही मांडल पुलिस चौकी टीम ने जब बदमाशों की कार को शक के आधार पर रुकवा कर तलाशी तो पूरा मामला सामने आया. पुलिस को उनकी कार से 20 ऑटोमेटिक पिस्टल और 37 मैगजीन मिली हैं. बदमाशों से हई प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि ये हथियार मध्य प्रदेश के इंदौर से लाये थे. इनकी डिलीवरी हरियाणा के हिसार में की जानी थी. बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब होते उससे पहले ही वे पुलिस की हत्थे चढ़ गये.

'30 आदमी निकल जाते तो आप कुछ नहीं कर सकते थे', स्पीकर-वैभव गहलोत के Video पर बवाल



गैंग का मास्टरमाइंड जेल से दे रहा था डायरेक्शन
एसपी ने बताया कि इनका मास्टरमाइंड जोधपुर जेल में बंद कुख्यात अपराधी शुभम उर्फ बिगनी है. वह व्हाट्सएप से इन्हें डायरेक्शन दे रहा था. पकड़े गए इन चार बदमाशों में से राजेंद्र उर्फ जोकर इनको लीड कर रहा था. पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि ये हथियार गैंगस्टर शुभम के लिए लाए थे. यह पूरा गैंग प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से जुड़ा हुआ है. राजेंद्र उर्फ जोकर के खिलाफ लूट, नकबजनी और हत्या के प्रयास जैसे गंभीर अपराधों के करीब आधा दर्जन मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. राजेन्द्र चार पांच साल जेल में रहकर 15 दिन पहले ही जमानत पर छूटा है.

Rajasthan: सियासी संकट के बीच सीएम गहलोत आज फिर लेंगे विधायक दल की बैठक, बनायेंगे रणनीति

एसओजी और एटीएस भी करेगी पूछताछ
पुलिस ने राजेंद्र के अलावा उसके साथी विक्रम सिंह, मोनू बाजीगर और प्रवेश को गिरफ्तार किया है. ये सभी हरियाणा के रहने वाले हैं. इन चारों बदमाशों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307, 353 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में एसओजी और एटीएस को भी सूचना दी गई है. वह भी इन बदमाशों से पूछताछ करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading