घर छोड़ने के बहाने नाबालिग को अगवा किया, फिर रातभर रेप

घर छोड़ने के बहाने लिफ्ट देकर एक युवक बाइक पर बैठाकर अपने रिश्तेदार के घर ले गया. वहां रात भर उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया.

Pramod Tiwari
Updated: May 16, 2018, 8:55 PM IST
घर छोड़ने के बहाने नाबालिग को अगवा किया, फिर रातभर रेप
पीड़िता.
Pramod Tiwari
Updated: May 16, 2018, 8:55 PM IST
राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में एक नाबालिग लड़की साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. शहर में एक नाबालिग लड़की को उसके जान-पहचान वाला आरोपी युवक लिफ्ट के बहाने से अगवा कर लेता है और फिर रात भर उसके साथ रेप करता है. इस वारदात को लेकर सुभाष नगर थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ लड़की से रेप का मामला दर्ज किया है और अब उसकी तलाश की जा रही है.

सुभाष नगर थाना अधिकारी भजनलाल के अनुसार भीलवाड़ा के श्री गेस्ट हाउस चौराहे पर पैदल अपने घर जा रही एक नाबालिग को उसके घर छोड़ने के बहाने लिफ्ट देकर एक युवक बाइक पर बैठाकर बिगोद अपने रिश्तेदार के घर ले गया. वहां रात भर उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया.

किशोरी ने अगले दिन एसपी प्रदीप मोहन शर्मा के समक्ष पेश होकर अपनी आपबीती सुनाई. एसपी शर्मा के निर्देश पर सुभाष नगर थाना पुलिस
ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाकर दुष्कर्म के आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. सुभाष नगर थाना अधिकारी भजनलाल ने बताया कि आरोपी की पहचान के बाद उसकी शीघ्र गिरफ्तार के प्रयास किए जा रहे हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर