Home /News /rajasthan /

Rajasthan News: घर में शादी की तैयारियों के बीच दूल्हे ने कर ली सुसाइड, खुशियां मातम में बदलीं

Rajasthan News: घर में शादी की तैयारियों के बीच दूल्हे ने कर ली सुसाइड, खुशियां मातम में बदलीं

Bhilwara Crime News: शादी न करने को लेकर युवक की घरवालों से हुई थी बहस

Bhilwara Crime News: शादी न करने को लेकर युवक की घरवालों से हुई थी बहस

Bhilwara News : घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं लेकिन किसी को क्या पता था कि शादी की खुशी की तैयारियां एकदम से मातम में बदल जाएंगी. मामला भीलवाड़ा शहर के मांडल कस्बे का है. मांडल थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने बताया कि शादी से केवल दस दिन युवक ने सुसाइड कर लिया. वह चाहता था कि कुछ काम-धंधा कर आर्थिक रूप से अपनी स्थिति मजबूत कर ले.

अधिक पढ़ें ...

    भीलवाड़ा. परिजन घर में शादी की तैयारियां कर रहे थे, लेकिन होने वाले दूल्हे (Groom) के मन में कुछ और ही चल रहा था. वह अभी शादी नहीं करना चाहता था. इसी के चलते शादी से केवल दस दिन पहले बुधवार की रात युवक ने सुसाइड (Suicide) कर लिया. वह चाहता था कि कुछ काम-धंधा कर वह आर्थिक रूप से अपनी स्थिति मजबूत कर ले. उसके बाद ही शादी (Marriage) करे.

    युवक ने अपने घरवालों को मनाने की कोशिश भी की. उसने कहा कि पहले कुछ पैसे कमा लूं, फिर शादी कर देना. लेकिन परिवारवालों ने इनकार कर दिया. यह बात युवक को इतनी नागवार गुजरी और उसने फांसी लगा ली.
    यह मामला भीलवाड़ा शहर के मांडल कस्बे का है. मांडल थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने बताया कि मालियों के मंदिर के पीछे रहने वाले अंबालाल माली (22) की 11 दिसंबर को शादी होने वाली थी. फिलहाल वह सब्जी का ठेला लगाकर घर का खर्च चलाता है. उसकी इच्छा थी कि बिजौलिया जाकर वह सब्जी का कारोबार करे. वहां कुछ समय काम के बाद आर्थिक हालात सुधर जाएंगे, फिर शादी कर लेगा.

    Jaipur News: शादियों में नहीं रुकेगी बिन्दोली, दूल्हे को घोड़ी नहीं चढ़ने दिया तो होगा एक्शन

    शादी न करने को लेकर घरवालों से हुई थी बहसबाजी
    यह बात उसने अपने घरवालों को भी बताई थी. बुधवार रात अंबालाल और घरवालों के बीच इसको लेकर बहस भी हो गई. इसी के बाद वह घर से निकल गया. घर से कुछ दूरी पर नरसिंह द्वार के पास बिजली का खंभा है. उसी पर उसकी लाश लटकी मिली. घर वालों से झगड़ा होने के बाद अंबालाल बिजली के पोल के पास काफी देर तक बैठा रहा.

    खंभे पर लटकता हुआ शव देख सहम गए लोग
    मांडल थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने बताया कि लोगों की आवाजाही कम होने लगी तो प्लास्टिक की रस्सी का फंदा डाल खंभे से लटक गया. कुछ देर बाद ग्रामीण वहां से गुजरने लगे तो खंभे पर लटकता हुआ शव देख सहम गए. इसके बाद पुलिस और उसके घर वालों को सूचना दी गई. ग्रामीणों ने बताया कि अंबालाल के घर में शादी की तैयारियां चल रही थी. गांव की ही लड़की से उसका रिश्ता तय हुआ था. लेकिन घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने से वह अभी शादी नहीं करना चाहता था.

    Tags: Bhilwara news, Marriage, Rajasthan news in hindi, Suicide, Suicide Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर