लाइव टीवी
Elec-widget

VIDEO: दूल्हा नई नवेली दुल्हन और साली को लेकर लौट रहा था घर, धमाके के साथ जली कार

Pramod Nirmal | News18 Rajasthan
Updated: November 22, 2019, 1:38 PM IST
VIDEO: दूल्हा नई नवेली दुल्हन और साली को लेकर लौट रहा था घर, धमाके के साथ जली कार
भीलवाड़ा से दूल्हा और दुल्हन लेकर लौटते समय कार में अचानक आग लग गई.

राजस्थान में भीलवाड़ा से दूल्हा (Groom) और दुल्हन (Bride) लेकर लौटते समय कार (Car) में अचानक आग (Fire) लग गई. खते ही देखते कार पूरी तरह धू-धू कर जलने लगी. गनीमत है कि कार के ड्राइवर ने चुस्ती दिखाते हुए दुल्हे और दुल्हन दोनों को गाड़ी से सुरक्षित नीचे उतार लिया.

  • Share this:
भीलवाड़ा. राजस्थान में भीलवाड़ा से दूल्हा (Groom) और दुल्हन (Bride) लेकर लौटते समय कार (Car) में अचानक आग (Fire) लग गई. कार में पहले धमाका हुआ उसके बाद देखते ही देखते कार पूरी तरह धू-धू कर जलने लगी. भीलवाड़ा जिले का माण्‍डल में रहने वाला दुल्‍हा राजसमन्‍द जिले के कुरज से अपनी दुल्‍हन को लेकर लौटा रहा था तभी नेशनल हाईवे पर उसकी कार के इंजन में आग लग गई. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया. गनीमत यह रही कि ड्राइवर ने अपनी सुझबुझ से दुल्‍हा-दुल्‍हन के साथ ही दुल्‍हन की बहन को भी कार से बाहर निकाल कर तीनों की जान बचा ली.

इस घटना की सूचना मिलने पर गंगापुर से पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार पूरी जल चुकी थी. आग के कारणों का अभी त‍क पता नहीं चल पाया है.



ड्राइवर ने तीन लोगों की बचाई जान

माण्डल के रहने वाले दुल्‍हा सतीश जीनगर अपनी दुल्‍हन हेमलता को लेने राजसमंद के कुरंज ग्राम में गया था. दुल्‍हन के साथ सात वचन लेकर उसे अपनी बनाकर जब वह अपने घर अलसुबह कार में आ रहा था तभी नेशनल हाईव 758 पर पोटलां ग्राम के पास अज्ञात कारणों के चलते कार में आग लग गई.

Bride-groom
दुल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को विदा करा कर नई कार में लेकर अपने घर लौट रहा था तभी यह हादसा हुआ.


इस दौरान कार में दुल्‍हा और दुल्‍हन के साथ ही दुल्‍हन की बहन और कार चालक भी कार में ही मौजूद थे. आग लगते ही ड्राइवर हिम्‍मत सिंह राठौड़ ने सुझबूझ के साथ कार को रोका और सभी को कार से बाहर निकल लिया.
Loading...

यह भी पढ़ें: भारत से पाकिस्तान भेजे जाने पर बोलीं काजल- जीते जी तो नहीं जाएंगे

BHU विवाद पर बोले CM अशोक गहलोत- BJP और RSS को करना चाहिए स्वागत

Avian Botulism से सांभर झील बनी परिदों की कब्रगाह, CM ने मांगी केंद्र से मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भीलवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 1:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...