Home /News /rajasthan /

क्या देखी ऐसी दबंगई, अगर आपके आंखों के सामने ये सब होता तो कांप जाती रूह

क्या देखी ऐसी दबंगई, अगर आपके आंखों के सामने ये सब होता तो कांप जाती रूह

भीलवाड़ा जिले के रायला थानान्तर्गत बालापुरा ग्राम में रहने वाले युवक ने बुधवार को पत्रकार वार्ता के दौरान सीसीटीवी फुटेज देते हुए कहा कि 24 जून की सुबह सात बजे मेरे पक्के मकान पर दबंगों ने जेसीबी चला दी.

    भीलवाड़ा जिले के रायला थानान्तर्गत बालापुरा ग्राम में रहने वाले युवक ने बुधवार को पत्रकार वार्ता के दौरान सीसीटीवी फुटेज देते हुए कहा कि 24 जून की सुबह सात बजे मेरे पक्के मकान पर दबंगों ने जेसीबी चला दी. इससे पांच कमरे बने थे जो जमींदोज हो गए.

    मकान के बाहर रखा सत्तर हजार रुपए कीमत का मार्बल तोड़ दिया. दबंग अंदर मकान से पांच लाख और 8 से 9 तोला सोना भी ले गए. जेसीबी से की गई तोडफ़ोड़ से कमरों में रखा घरेलू सामान भी मलबे में दब गया.

    माली ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने में नंदाराम माली, रामपाल माली, कन्हैयालाल माली, कान्हा गाडरी, नंदराम गाडरी, भगवती गाडरी, हजारी गाडरी, श्रवण गाडरी, गोवर्धन गाडरी शामिल थे. इसमें नंदलाल माली, रामपाल माली ने मिलकर पूरे परिवार पर हमला कराया.

    इससे सायरी बाई, राधा व छोटी बच्ची आनंदी घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हमलावर लाठियों, तलवार व सरिए से लैस थे. कुछ पत्थर भी फेंक रहे थे. इनका फोटो भी परिवादी के फोन में रिकार्ड है.

    उसने बताया कि उक्त मकान पर यथास्थिति बाबत कोर्ट से भी परिवादी के पक्ष में स्टे मिला हुआ है. पीडि़त परिवार ने कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक को भी ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की जा चुकी है, लेकिन दबंग अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं और लगातार धमकियां दे रहे हैं.

    उन्होंने दबंगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रशासन को सात दिन का अल्टीमेटम दिया है, जो एक अगस्त को खत्म होगा. इस दिन तक दबंग नहीं पकड़े गए तो यह पूरा परिवार बच्चों सहित कलेक्ट्रेट पर पड़ाव डालेगा.

    Tags: Bhilwara news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर