भीलवाड़ा में 50 लाख रुपए की अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा, चालक गिरफ्तार

भीलवाड़ा के हमीरगढ़ थाना इलाके में पुलिस ने रविवार को एक ट्रक को जब्त कर उसमें भरी करीब 50 लाख रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है. बरामद की गई शराब हरियाणा से महाराष्ट्र ले जाई जा रही थी.

Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: March 17, 2019, 3:42 PM IST
भीलवाड़ा में 50 लाख रुपए की अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा, चालक गिरफ्तार
पकड़ा गया ट्रक। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: March 17, 2019, 3:42 PM IST
भीलवाड़ा के हमीरगढ़ थाना इलाके में पुलिस ने रविवार को एक ट्रक को जब्त कर उसमें भरी करीब 50 लाख रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है. बरामद की गई शराब हरियाणा से महाराष्ट्र ले जाई जा रही थी. पुलिस ने ट्रक व शराब जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

भीलवाड़ा में पैंथर ने किया युवक का शिकार, खेत में मिला क्षत-विक्षित शव

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही प्रदेश में अवैध शराब की तस्करी बढ़ गई है. आचार संहिता के चलते पुलिस शराब और मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर नजरें गड़ाए हुए है. भीलवाड़ा सदर पुलिस उपाधीक्षक राजेश आर्य ने बताया कि रविवार को नाकाबंदी के दौरान हमीरगढ़ पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-79 पर स्वरूपगंज चौराहे पर अवैध रूप से शराब ले जा रहे एक ट्रक को पकड़ा है. ट्रक में दिखाने के लिए कबाड़ भरा हुआ था. लेकिन जब उसकी तलाशी ली गई तो कबाड़ की आड़ में शराब के कार्टन मिले.



भीलवाड़ा में बागवान को पेड़ के तने और टायर से बांधकर जिंदा जलाया, आरोपी फरार

अवैध शराब के 931 कार्टन मिले
पुलिस ने जब पूरे ट्रक को खंगाला तो उसमें अवैध शराब के 931 कार्टन मिले. बरामद की गई शराब का बाजार मूल्य करीब 50 लाख रुपए बताया जा रहा है. पुलिस ने ट्रक और शराब को जब्त कर चालक पश्चिमी बंगाल निवासी अ‍रविंद दास को गिरफ्तार कर लिया. वह शराब को हरियाणा से लाया था और उसे महाराष्ट्र के नागपुर ले जा रहा था.

बाड़मेर में पाक नागरिक से 94 हजार की नकली भारतीय मुद्रा बरामद, पूछताछ जारी
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...