• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • भीलवाड़ा में टीचर ने की छात्रों की पिटाई तो चली गई नौकरी

भीलवाड़ा में टीचर ने की छात्रों की पिटाई तो चली गई नौकरी

भीलवाड़ा में एक प्राइवेट  स्कूल के टीचर ने की छात्रों की पिटाई कर दी तो उसे स्कूल प्रबंधन ने नौकरी से निकाल दिया. इतना ही नहीं उसके खिलाफ बच्चों के अभिभावकों ने थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया है.

भीलवाड़ा में एक प्राइवेट स्कूल के टीचर ने की छात्रों की पिटाई कर दी तो उसे स्कूल प्रबंधन ने नौकरी से निकाल दिया. इतना ही नहीं उसके खिलाफ बच्चों के अभिभावकों ने थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया है.

भीलवाड़ा में एक प्राइवेट स्कूल के टीचर ने की छात्रों की पिटाई कर दी तो उसे स्कूल प्रबंधन ने नौकरी से निकाल दिया. इतना ही नहीं उसके खिलाफ बच्चों के अभिभावकों ने थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया है.

  • Share this:
    भीलवाड़ा में पांसल रोड पर स्थित एक निजी स्‍कूल में टीचर ने छात्रों की पिटाई कर दी. जिसके कारण चार छात्र चोटिल हो गए. परिजनों ने अध्‍यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर स्‍कूल में विरोध दर्ज करवाया. इस पर स्‍कूल प्रशासन ने टीचर को स्‍कूल के बाहर का रास्‍ता दिखा दिया. वहीं परिजनों ने टीचर के खिलाफ प्रतापनगर थाने में भी मामला दर्ज करवाया है. जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

    ग्रीनवैली स्कूल के छात्र सौम्‍य रांका ने कहा कि हमारे कम्‍प्‍यूटर के टीचर राजकुमार मथूरियां ने हमें क्‍लास नहीं होने की कहकर बाहर ग्राउण्‍ड में खेलने भेज दिया. उसके कुछ देर बाद ही जब हम खेल रहे थे तो टीचर वहां पर आए और हमें कम्‍प्‍यूटर रूम में नहीं जाने के लिए डांटने लगे. इस पर हम जब कम्‍प्‍यूटर रूम में पहुंचे तो उन्‍होने सभी 18 छात्रों की  पिटाई शुरू कर दी. जिसके कारण मुझे और तीन अन्य छात्रों को ज्‍यादा चोटे लग गई.

    परिजन कमलेश रांका ने कहा कि विद्यालय प्रशासन को ऐसे अध्‍यापक रखने से पहले उसकी जांच करनी चाहिए.  प्रतापनगर थाना प्रभारी रोहितांश देवन्‍दा ने कहा कि हमने परिजनों की शिकायत पर परिवाद दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. यदि छात्रों से मारपीट हुई है तो दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.ग्रीनवैली स्‍कूल के संचालक गुरविदर भाटिया ने कहा कि हमने परिजनों से समझाईस की है और अध्‍यापक को भी  बर्खास्‍त कर दिया है.

    (रिपोर्ट- प्रमोद तिवारी)

    ये भी पढ़े- 
    शाहजहांपुर: बच्चों ने नहीं किया 'सलाम' तो टीचर ने बुरी तरह पीटा

    हरदोई: उर्दू टीचर ने स्‍कूल के बच्‍चों से कहा- 'नमस्‍ते नहीं सलाम करो'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज