• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • संशोधित परिणाम में चयनित शिक्षकों ने मांगों का लेकर किया प्रदर्शन

संशोधित परिणाम में चयनित शिक्षकों ने मांगों का लेकर किया प्रदर्शन

भीलवाड़ा में संशोधित परिणाम में चयनित शिक्षकों ने अपनी  मांगों का लेकर जिला शिक्षा अधिकारी (प्रारंभिक) कार्यालय के बाहर प्रदर्शन  किया.  इन शिक्षकों ने आमरण अनशन करने की चेतावनी दी है.

भीलवाड़ा में संशोधित परिणाम में चयनित शिक्षकों ने अपनी मांगों का लेकर जिला शिक्षा अधिकारी (प्रारंभिक) कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. इन शिक्षकों ने आमरण अनशन करने की चेतावनी दी है.

भीलवाड़ा में संशोधित परिणाम में चयनित शिक्षकों ने अपनी मांगों का लेकर जिला शिक्षा अधिकारी (प्रारंभिक) कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. इन शिक्षकों ने आमरण अनशन करने की चेतावनी दी है.

  • Share this:
    भीलवाड़ा जिला शिक्षा अधिकारी (प्रारंभिक) कार्यालय के बाहर मंगलवार को शिक्षक भर्ती 2012 और 2013 के रिवाइज परिणाम में चयनित शिक्षकों ने अपनी मांगों का लेकर प्रदर्शन किया. वहीं मांगे पूरी नहीं होने पर शिक्षकों ने धरना और आमरण अनशन करने की चेतावनी दी.

    शिक्षक नरपत सिंह शेखावत ने कहा कि हमें 2012 और 2013 के रिवाइज परिणाम में च‍यनित किया गया था. हम पिछले कई वर्षों से नोशनल परिलाभ, स्‍थाईकरण, एरियर और वेतन नियमित करनेको लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके लिए हमने उच्‍च न्‍यायालय में याचिका दायर की थी और उसमें भी इसके लिए आदेश दे दिए गए लेकिन आज तक हमारी मांगे पूरी नहीं हुई हैं. प्रदेश के सभी जिलों में कोर्ट के आदेश पर वहां लागू भी कर दिए गए हैं लेकिन भीलवाड़ा जिले के अधिकारियों की हठधर्मिता के कारण यह लागू नहीं हो पाया है.

    इसके विरोध में हम प्रदर्शन करके ज्ञापन दे रहे हैं और जब तक हमारी मांग पर कोई जवाब नहीं मिल जाता है तब तक हम यहां पर ही प्रदर्शन करते रहेंगे. शेखावत ने यह भी कहा कि यदि हमारी मांगे पूरी नहीं होती हैं तो अनिश्चितकालिन हडताल शुरू करके इस कार्यालय के बाहर ही धरना और आमरण अनशन किया जाएगा.इसके लिए विभागीय अधिकारी जिम्मेदार होंगे.

    (रिपोर्ट- प्रमोद तिवारी)

    यह भी पढ़े-
    रांची-बोकारो में शिक्षकों का उग्र प्रदर्शन, मंत्री बोले- हठ छोड़ करें वार्ता

    पारा शिक्षकों पर लाठीचार्ज के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस ने दिया पूरे राज्य में धरना

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज