लाइव टीवी

मंदिर आई लड़कियों से छेड़छाड़ करने वालों को टोका तो पेट में चाकू घोंपा

Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: October 30, 2019, 1:56 PM IST
मंदिर आई लड़कियों से छेड़छाड़ करने वालों को टोका तो पेट में चाकू घोंपा
छेड़छाड़ के अरोपियों ने युवक के पेट में चाकू घोंप डाला.

भीलवाड़ा (Bhilwara) शहर के एक मंदिर में अन्नकुट (Annakut) प्रसादी लेने पहुंची लड़कियों के साथ छेड़छाड़ (Eve teasing) करने पर टोकना एक युवक पर भारी पड़ा. छेड़छाड़ के अरोपियों ने युवक के पेट में चाकू घोंप डाला.

  • Share this:
भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा (Bhilwara) शहर में एक मंदिर में अन्नकुट (Annakut) प्रसादी लेने पहुंची लड़कियों के साथ छेड़छाड़ (Eve teasing) करने पर टोकना एक युवक पर भारी पड़ा. छेड़छाड़ के अरोपी तीन युवकों ने युवक रोशन लाल की धुनाई कर डाली. इसी दौरान एक आरोपी ने रोशन के पेट में चाकू घोंप डाला और इसके बाद तीनों मौके से फरार हो गए. मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने रोशन को महात्मा गांधी अस्पताल (Mahatma Gandhi Hospital, Bhilwara) पहुंचाया. अस्पताल में चिकित्सकों ने तत्काल उपचार शुरू कर दिया. युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है जबकि आरोपियों के खिलाफ शहर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
जानकारी के अनुसार हमला करने वाले तीन युवकों पर अक्सर मंदिर आते-जाते समय लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है. अन्नकूट आयोजन के समय लड़कियों के साथ छेड़खानी देखकर वहां मौजूद रोशन ने तीनों युवकों को टोका था और इसी बात पर उसे चाकू घोंप कर आरोपी फरार हो गए.
पुलिस अस्पताल पहुंची, केस दर्ज कर जांच शुरू की
रोशन काे उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्तपताल पहुंचाने के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची. पूरी घटना की जानकारी मिलने पर रोशन के बयान लेने पुलिस अस्पताल पहुंची और तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किय गया. पुलिस को दिए बयान में रोशन लाल ने कहा कि सोमवार शाम को वो अन्य लोगों के साथ मन्दिर में अन्‍नकूट का प्रसाद बना रहा था. तभी तीनों आरोपी युवक आए और मन्दिर में आई हुई लड़कियों से छेड़छाड़ करने लगे. इस पर उसने तीनों को रोका तो उनमें से एक ने चाकू से वार दिया.

ये भी पढ़ें- 
डेयरी चेयरमैन पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली युवती को धमकी
Video: 30 रुपए का पेट्रोल भरवाकर लूट ली नोटों की गड्‌डी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भीलवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...