शराब की लत के कारण छोड़ गई पत्नी तो बेटी के साथ हैवानियत करता रहा बाप

भीलवाड़ा में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. शराब की लत के शिकार एक व्यक्ति को जब उसकी पत्नी ने छोड़ दिया तो उसने अपनी बेटी से महीनों तक रेप किया.

News18 Rajasthan
Updated: July 17, 2019, 7:49 AM IST
शराब की लत के कारण छोड़ गई पत्नी तो बेटी के साथ हैवानियत करता रहा बाप
पिता की की हैवानियत का शिकार बनी मासूम का कहना है कि पिता उसे स्कूल नहीं भेजता था और गलत काम करता था.
News18 Rajasthan
Updated: July 17, 2019, 7:49 AM IST
राजस्थान के भीलवाड़ा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. शराब की लत के शिकार एक शख्स को उसकी पत्नी ने छोड़ दिया तो उसने अपनी बेटी से रेप किया. प्रतापनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले इस व्यक्ति की नशे की लत ने उसे इंसान से हैवान बना दिया. अपने पिता की की हैवानियत का शिकार बनी मासूम का कहना है कि पिता उसे स्कूल नहीं भेजता था और गलत काम करता था.




पिता मासूस के साथ दुष्कर्म तो करता ही था, साथ में किसी को इसकी जानकारी न देने की धमकी भी देता था. मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. इस मामले पर बाल कल्याण समिति की अध्यश्र डॉ. सुमन त्रिवेदी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि इस व्यक्ति की शराब की लत के कारण ही पत्नी ने करीब 9 महीने पहले उसे छोड़ दिया था. पत्नी के जाने के बाद आरोपी अपनी बेटी के साथ हैवानियत करने लगा. यह शख्स अपनी बेटी के अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकाता भी था. साथ ही यह भी कहता था कि इन वीडियो के जरिए वो कमाई करेगा.

(प्रमोद तिवारी, भीलवाड़ा )
Loading...



ये भी पढ़ें:

डीएलबी के सर्क्युलर पर विधायकों में मचा बवाल

उदयपुर में उपद्रव प्रभावित इलाकों में आगामी 24 घंटों के लिए इंटरनेट बंद, सुरक्षा बल सतर्क
First published: July 16, 2019, 11:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...