होम /न्यूज /राजस्थान /

होटल के कमरे में युवक ने की खुदकुशी, मौत से पहले WhatsApp पर फैमिली को भेजा खौफनाक मैसेज

होटल के कमरे में युवक ने की खुदकुशी, मौत से पहले WhatsApp पर फैमिली को भेजा खौफनाक मैसेज

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में कर्जदारों से परेशान एक युवक ने खुदकुशी कर ली.

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में कर्जदारों से परेशान एक युवक ने खुदकुशी कर ली.

Bhilwara News: राजस्थान (Rajasthan News) के भीलवाड़ा (Bhilwara Crime News) में सूदखोरों से परेशान एक युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, इससे पहले युवक ने अपने फैमिली को WhatsApp पर सुसाइड नोट भेजा. राजेंद्र शर्मा ने लिखा कि मेरी मौत के जिम्मेदार सुनीता कटारिया और रवि खटीक उर्फ डेविड हैं. फिलहाल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा में सूदखोरों से परेशान एक युवक ने बुधवार रात होटल के कमरे में खुदकुशी कर ली. इससे पहले युवक ने WhatsApp पर अपने परिचितों को एक सुसाइड नोट भेजा. इसमें उसने रवि खटीक और एक महिला पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. भीलवाड़ा के सिविल लाइंस निवासी राजेंद्र शर्मा ने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरी मौत के जिम्मेदार सुनीता कटारिया और रवि खटीक उर्फ डेविड हैं. सुनीता कटारिया एडवोकेट है. मेरे अलावा भीलवाड़ा के कई लोग इनके शिकार हुए हैं. यह मुझे और मेरे परिवार को खत्म करना चाहते हैं. मैं सुनीता के जाल में बुरी तरह से फंस चुका हूं क्योंकि मैं नहीं मरा तो मेरा परिवार पूरी उम्र परेशान रहेगा.

युवक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि वह किसी की सगी नहीं है. मेरा परिवार, समाज और मित्र बंधु मुझे न्याय दिलवाए और मेरे परिवार की रक्षा करें. मेरे परिवार की रक्षा सहायता करें. सूदखोरों के आतंक से आत्महत्या करने की भीलवाड़ा की यह पहली घटना नहीं है. इससे पूर्व भी कई लोग सूदखोरों के आतंक से आत्महत्या कर चुके हैं.

लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

शुक्रवार को जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर राजेंद्र के परिवार के साथ सैंकड़ों की संख्या में ब्राम्हण समाज के लोग पहुंच गए और जमकर विरोध प्रदर्शन किया. आक्रोशित लोग पुलिस के बेरिकेट तोड़ जिला कलेक्टर आशीष मोदी के पास पहुंच गए. इस दौरान पुलिस और समाज जन आमने-सामने भी हो गए. प्रदर्शन के बाद उन्होंने जिला कलेक्टर आशीष  मोदी और एसपी आदर्श सिद्धू को ज्ञापन सौंपा. मृतक की पत्नी पायल दाधिच ने कहा कि वह 6 महीनों से ब्‍याजखोरों के कारण परेशान रहते थे और उनके डर से रात में काफी लेट तक आते थे. मेरे दो बच्‍चें है. पति ने मरने से पहले मुझे मैसेज भी किया था कि रवि और सुनिता ने मेरी जिन्‍दगी खराब कर दी है. वहीं मृतक की बहन ने कहा कि हम चाहते है कि हमारे भाई को जल्‍द से जल्‍द न्‍याय मिले.

ये भी पढ़ें:  VIDEO: पहाड़ का अनोखा रहस्य, ऊंचाई की ओर चलने लगती है बंद गाड़ी, देखने वाले हुए हैरान

आरोपी मध्य प्रदेश से गिरफ्तार 

इस मामले में पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू  के नेतृत्व में गुलाबपुरा थाना पुलिस ने आरोपी ब्याज माफिया रवि खटीक उर्फ डेविड को मध्य प्रदेश सीमा पर स्थित एक होटल से दबोच लिया है. गुलाबपुरा थाना प्रभारी गजराज चौधरी की अगुवाई में स्पेशल टीम आरोपी को हिरासत में लेकर भीलवाड़ा के लिए रवाना हो गई है.

Tags: Bhilwara news, Rajasthan news, Suicide

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर