Viral चिट्ठी: MLA ने परिवहन अधिकारी को कहा- ध्यान रखना मेरे छह डंपर चलते हैं!

राजस्‍थान के विधायक का एक सिफारिशी लेटर इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. चिट्ठी में विधायक ने जिला परिवहन अधिकारी को हिदायत देते हुए लिखा है कि उनके छह डंपर चलते हैं और उनका ध्यान रखना.

Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: August 8, 2019, 11:08 AM IST
Viral चिट्ठी: MLA ने परिवहन अधिकारी को कहा- ध्यान रखना मेरे छह डंपर चलते हैं!
विधायक जब्बर सिंह। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: August 8, 2019, 11:08 AM IST
भीलवाड़ा के एक विधायक का सिफारिशी लेटर इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. लेटरहेड पर लिखी चिट्ठी में विधायक ने जिला परिवहन अधिकारी को हिदायत दी है कि उनके छह डंपर चलते हैं, जिनका ध्यान रखा जाए. इसके लिए छह डंपरों के नंबर भी दिए गए हैं. पत्र के वायरल होने पर विधायक ने सफाई दी है. उन्‍होंने कहा कि किसी ने उनका हस्ताक्षरशुदा लेटरहेड चुराकर उसका गलत इस्‍तेमाल किया है.

आसींद के विधायक से जुड़ा है मामला
मामला भीलवाड़ा जिले की आसींद विधानसभा सीट के विधायक जब्बर सिंह से जुड़ा हुआ है. सिंह बीजेपी से विधायक हैं. पत्र 1 मार्च, 2019 को लिखा गया है. जिला परिवहन अधिकारी को लिखे गए गए पत्र में विधायक ने छह वाहनों के नंबर देकर बताया है कि ये डंपर उनके हैं. इनका ध्यान रखें और किसी भी तरह की समस्या होने पर उनसे संपर्क किया जाए.

विधायक बोले- किसी ने चुरा लिया था लेटरहेड

इस वायरल पत्र के बारे में विधायक जब्बर सिंह का कहना है कि लेटरहेड और हस्ताक्षर उनके ही हैं, लेकिन इसका किसी ने चुराकर दुरुपयोग किया है. उनके नाम पर न तो कोई डंपर है और न ही उन्होंने ऐसी कोई सिफारिश की है. वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर से यह पता चला है कि इन डंपर्स में से दो माइनिंग कंपनी और चार अन्य लोगों के नाम पर रजिस्टर्ड है.

सोशल मीडिया में वायरल हुआ विधायक का पत्र- Viral letter
सोशल मीडिया में वायरल हुआ विधायक का पत्र.


इनके नाम से रजिस्टर्ड हैं ये डंपर
Loading...

इनमें से दो डंपर राजवीर माइंस एवं मिनरल्स और सगस माइंस एवं मिनरल्स के नाम से रजिस्टर्ड हैं. चार अन्य राजेश कुमार पहाड़िया, सद्दाम हुसैन, गणपत सिंह और रमेश सिंह के नाम से रजिस्टर्ड हैं. जिले में खनिजों से जुड़ा कारोबार बड़े स्तर पर होता है. बहरहाल, विधायक के लेटरहेड पर जारी सिफारिशी च‍िट्ठी चर्चा में है.

सुर्खियां- पांच बड़ी दमदार खबरें, पढें कहां क्या हुआ ?

विधानसभा का दूसरा सत्र: नई परंपराओं की शुरुआत और टकराहट
First published: August 8, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...