होम /न्यूज /राजस्थान /

Bhilwara: नौकर का मालिक बनना पसंद नहीं आया तो कर डाली बेटे की हत्या

Bhilwara: नौकर का मालिक बनना पसंद नहीं आया तो कर डाली बेटे की हत्या

पुराने मालिक के बेटे कुलदीप ने अपने भाई देवनारायण के साथ मिलकर गुप्ती से राहुल की हत्या कर दी.

पुराने मालिक के बेटे कुलदीप ने अपने भाई देवनारायण के साथ मिलकर गुप्ती से राहुल की हत्या कर दी.

भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना इलाके में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक की हत्या (Murder) महज इसलिए कर दी गई कि उसके पिता ने अपने मालिक की नौकरी छोड़कर अपना खुद का सैलून (salon) खोल लिया था.

भीलवाड़ा. शहर के कोतवाली थाना इलाके में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक की हत्या (Murder) महज इसलिए कर दी गई कि उसके पिता ने अपने मालिक की नौकरी छोड़कर अपना खुद का सैलून (salon) खोल लिया था. सैलून खोलने की इस रंजिश में हुई हत्या के बाद आरोपी युवक अपने भाई के साथ फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने तत्परता बतरते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अलग सैलून खोलना बना वारदात का कारण
कोतवाली थानाधिकारी नेमीचंद चौधरी ने बताया कि वारदात कावा खेड़ा में बुधवार को हुई. मृतक के चाचा ने इस संबंध में दो युवकों के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हत्या का शिकार हुआ युवक राहुल सेन है. उसके पिता राजेन्द्र सेन पहले हत्या के आरोपी कुलदीप के पिता के सैलून में काम करते थे. बाद में राजेन्द्र सेन ने अपना अलग सैलून खोल लिया. इससे उनमें रंजिश हो गई.

Jhunjhunu: बहू ने ही लुटेरों के साथ प्लानिंग कर लुटवा डाला अपना घर, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

सैलून खोलते ही जान से मारने की धमकी देने का आरोप
मृतक राहुल के पिता ने आरोप लगाया है कि जब से उसने अलग से सैलून खोला तब से पुराने मालिक रंजिश रखने लगे. जब सैलून खोली थी तभी उन्होंने धमकी दी थी या तो वह सैलून बंद कर दे या फिर उसके बाहर से तुम्हारी लाश मिलेगी. उसके बाद बुधवार को पुराने मालिक के बेटे कुलदीप ने अपने भाई देवनारायण के साथ मिलकर गुप्ती से उसके बेटे राहुल की हत्या कर दी.

Honey Trap: झाडू-पौंछा का काम मांगकर 2 महिलाओं ने बिजली कर्मचारी को फंसाया, 1.5 लाख रुपये वसूले, 3 गिरफ्तार

सैलून खोलने के बाद दोनों पक्षों में छींटाकसी बढ़ गई थी
बकौल थानाधिकारी दोनों पक्ष एक ही समाज के हैं और एक ही गली में रहते हैं. जांच में सामने आया है कि राहुल के पिता द्वारा अलग से सैलून खोलने के बाद दोनों पक्षों में छींटाकसी बढ़ गई थी. बाद में यह रंजिश में तब्दील हो गई. इसका परिणाम राहुल की हत्या के रूप में सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Bhilwara news, Crime report, Murder, Rajasthan News Update

अगली ख़बर