OMG: भीलवाड़ा में विद्युतकर्मी ने किया ये खतरनाक स्टंट, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने पकड़ा

भीलवाड़ा जिले (Bhilwara) के गुलाबपुरा में मानसी नदी के बीच में 2 विद्युतकर्मियों ने खतरनाक स्‍टंट (dangerous stunt) दिखाने के चक्कर में अपनी जान जोखिम डाल दी. विद्युतकर्मी (Electrical worker) ग्रामीणों की शिकायत पर रविवार को बिजली की लाइन ठीक करने वहां पहुंचे थे.

Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: August 19, 2019, 12:55 PM IST
OMG: भीलवाड़ा में विद्युतकर्मी ने किया ये खतरनाक स्टंट, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने पकड़ा
मानसी नदी पर तारों पर झूलता विद्युतकर्मी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: August 19, 2019, 12:55 PM IST
भीलवाड़ा जिले (Bhilwara) के गुलाबपुरा में मानसी नदी के बीच में 2 विद्युतकर्मियों ने खतरनाक स्‍टंट (dangerous stunt) दिखाने के चक्कर में अपनी जान जोखिम डाल दी. विद्युतकर्मी (Electrical worker) ग्रामीणों की शिकायत पर रविवार को बिजली की लाइन ठीक करने वहां पहुंचे थे. इसी दौरान वे अपनी मनमर्जी करते हुए स्‍टंट करने लगे. इसमें एक विद्युतकर्मी पोल पर ही रूका रहा और दूसरा नदी के ऊपर लगे बिजली के तारों पर स्‍टंट करते हुए एक किनारे से दूसरे किनारे पहुंचा.

बिजली ठीक करने गए थे विद्युतकर्मी
इसका वीडियो वायरल होने के बाद गुलाबपुरा पुलिस ने बिजली के तारों पर स्‍टंट दिखाने वाले दोनों विद्युत‍कर्मियों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. गुलाबपुरा थाने के सब इंस्‍पेक्‍टर गोर्वधनलाल ने बताया कि आगूंचा गांव के मानसी नदी के पार ग्रामीणों ने बिजली नहीं आने की शिकायत दर्ज करवायी थी. इस पर विद्युत विभाग के ठेकदार ने लाईनमैन मिश्रीलाल और उसके साथी गुढा रेगर को मौके पर भेजा.



बिजली के तारों से पार की नदी
वहां जाने से पहले दोनों विद्युतकर्मियों ने ग्रिड से बिजली बंद की और लाइन को ठीक करने के लिए मानसी नदी पर पहुंचे. वहां ग्रामीणों ने उन्‍हें नदी के बीच जाने के लिए मना भी किया, लेकिन मिश्रीलाल अपनी मनमर्जी करते हुए नदी के बीच बने विद्युत पोल पर चढ़ गया. बाद में स्‍टंट दिखाते हुए तारों पर चलकर दूसरे किनारे तक पहुंचा. इसकी सूचना मिलते ही आगूंचा चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों विद्युतकर्मियों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

सीएम गहलोत की बड़ी घोषणा, जघन्य अपराध मॉनिटरिंग यूनिट बनेगी
Loading...

मेयर चुनाव: जयपुर में कांग्रेस के दावेदारों की लंबी कतार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भीलवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...