Home /News /rajasthan /

आरोपी महिला पर बिगड़ी पुलिस इंस्पेक्टर की नीयत, वीडियो कॉल कर की यह गंदी डिमांड, FIR दर्ज

आरोपी महिला पर बिगड़ी पुलिस इंस्पेक्टर की नीयत, वीडियो कॉल कर की यह गंदी डिमांड, FIR दर्ज

पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस इंस्पेक्टर वीडियो कॉल कर उसे परेशान कर रहा है और हम बिस्तर होने का दबाव बना रहा है.

पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस इंस्पेक्टर वीडियो कॉल कर उसे परेशान कर रहा है और हम बिस्तर होने का दबाव बना रहा है.

Rajasthan Police News: राजस्थान पुलिस के एक और इंस्पेटर पर गंदा आरोप लगा है. एक महिला ने भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर कार्यरत पुलिस इंस्पेक्टर महेन्द्र सिंह (Mahendra Singh) पर हम बिस्तर होने के लिये दबाव बनाने का आरोप लगाया है. महिला की रिपोर्ट पर पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

मनीष दाधीच.

भीलवाड़ा. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) एक बार फिर से सवालों के घेरे में आ गई है. भीलवाड़ा में एक महिला ने पुलिस इंस्पेक्टर (Police Inspector) पर हम बिस्तर होने के लिये दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. महिला का आरोप है कि पुलिस इंस्पेक्टर वीडियो कॉल कर उन्हें परेशान कर रहा है और हम बिस्तर होने का दबाव बना रहा है. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना इलाके का है.

सुभाष नगर थानाप्रभारी पुष्पा कासोटिया ने बताया कि शनिवार को शहर में रहने वाली एक महिला ने पुलिस इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने उसके खिलाफ दिसंबर में एक मामला दर्ज करवाया था. इसकी जांच महिला अपराध सेल की ओर से की जा रही है. इसी मामले को लेकर 21 दिसंबर 2021 को महिला सेल में तैनात सीआई महेंद्र सिंह शेखावत जांच करने के लिए घर आया. इस दौरान पीड़िता घर में नहीं थी.

पीड़िता के बेटे को देकर गया था नंबर
महेंद्र सिंह अपना मोबाइल नंबर पीड़िता के बेटे को देकर गया. महिला का आरोप है कि इसके बाद से सीआई उस पर गंदी नजर रख रहा है. वह उसे इस मामले में बचाने के लिए हम बिस्तर होने की डिमांड कर रहा है. इसके लिये उस पर दबाव बनाया जा रहा है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पति ने दिसंबर में दर्ज करवाया था मामला
पीड़िता के पति ने दिसंबर 2021 में पत्नी के खिलाफ ही मामला दर्ज करवाया था. पति का आरोप था कि महिला मारपीट करती है. मामले की जांच महेंद्र सिंह कर रहे थे. इसी को लेकर उस पर सेटलमेंट का दबाव बनाया जा रहा था. पुलिस ने महेन्द्र सिंह के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट व आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया है.

वीडियो कॉल कर कहा हम बिस्तर होने के लिये
पीड़िता ने बताया कि मना करने के बाद भी सीआई लगातार वीडियो कॉल पर हम बिस्तर का दबाव बना रहा था. वह मना करने पर भी नहीं माना. उल्टे बदले की धमकी देते कि बात नहीं मानी तो जेल में डलवा देगा.

Tags: Bhilwara news, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Rajasthan police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर