Home /News /rajasthan /

समाधि लेने के वीडियो और फोटो देख पुलिस आई हरकत में

समाधि लेने के वीडियो और फोटो देख पुलिस आई हरकत में

भीलवाड़ा जिले के एक गांव में एक युवक के समाधि लेने के वीडियो और फोटो देख पुलिस हरकत में आई और उस युवक को अचेतावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया.

    भीलवाड़ा के आसीन्‍द थाना क्षेत्र में कुराछो का खेडा गांव में धीरज खारोल नाम के एक युवक के समाधि लेने के वीडियो और फोटो ने पुलिस की धड़कनें बढ़ा दीं. पुलिस ने आनन-फानन में रूपपुरा ग्राम पंचायत के इस गांव के वीडियो की जांच करने के बाद घटनास्थल से अचेत अवस्‍था में युवक को बाहर निकाला और उसे सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र आसीन्‍द में भर्ती कराया.

    उसकी हालत में अब सुधार है. अस्‍पताल में अंधविश्‍वासी लोगों का तांता लगा हुआ है. यहां जो भी व्‍यक्ति पहुंच रहा है युवक को धोक लगाकर उससे आशीर्वाद ले रहा है. धीरज खारोल पिछले कई वर्षों से सांसारिक मोह-माया से संन्‍यास ले चुके थे. कुछ दिनों पूर्व ही नवरात्रि में उन्‍होंने जीवित समाधि लेने की घोषणा की थी. इसके चलते उसने गांव के बाहर एक माता के मन्दिर के पास खड्डा खोदकर पक्‍का निर्माण करवाया गया.

    उसके बाद कलश स्‍थापना के दिन बुधवार 10 अक्‍टूबर को दोपहर में उसने ग्रामीणों के सामने विधf-विधान से समाधि ले ली. इस दौरान किसी ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस को जब यह वायरल वीडियो मिला तो वह हरकत में आई और गांव में जाकर युवक को अचेत अवस्‍था में समाधि से बाहर निकाला.
    (रिपोर्ट- प्रमोद तिवारी)

    Tags: Bhilwara news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर