Home /News /rajasthan /

Rajasthan BJP में रार, आपस में भिड़े आसींद विधायक जब्बर सिंह और जिला उपाध्यक्ष

Rajasthan BJP में रार, आपस में भिड़े आसींद विधायक जब्बर सिंह और जिला उपाध्यक्ष

आसींद विधायक जब्बर सिंह और शक्ति सिंह के बीच विवाद बढ़ा.

आसींद विधायक जब्बर सिंह और शक्ति सिंह के बीच विवाद बढ़ा.

Bhilwara News: आसींद विधायक जब्बर सिंह (Asind MLA Jabbar Singh) और जिला उपाध्यक्ष शक्ति सिंह (Shakti Singh) के बीच तीखी नोकझोंक हुई. जब्बर सिंह ने संगठन पर अपनी मर्जी चलाने का आरोप भी लगाया.

भीलवाड़ा. राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bhilwara) में भाजपा में अंदरूनी तौर पर चल रही खींचतान अब खुलकर सामने आ गई. आसींद विधायक जब्बर सिंह (Asind MLA Jabbar Singh) और जिला उपाध्यक्ष शक्ति सिंह (Shakti Singh) के बीच पार्टी के कार्यों को लेकर तीखी नोकझोंक हो गई. इस तीखी नोकझोंक के बाद आसींद विधायक जब्बर सिंह ने संगठन पर अपनी मर्जी चलाने का आरोप लगाया. उन्होंने यह भी कहा कि संगठन में हो रही इस मनमानी की शिकायत उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को भी की. लेकिन उन्होंने एक भी विधायक की बात को नहीं सुना. इन दोनों के बीच हुई तीखी नोकझोंक का वीडियो सामने आया है जिसके बाद भाजपा का अंदरूनी कलह साफ तौर पर सबके सामने आ गया.

दरअसल, गुरुवार को आसींद में भाजपा ग्रामीण मंडल की बैठक झरना महादेव ब्राह्मणों की सरेरी में आसींद ग्रामीण मंडल की बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक में आसींद विधायक जब्बर सिंह सहित कई कार्यकर्ताओं ने भाग लिया था. बैठक के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने विधायक से क्षेत्र में विकास कार्य के दिए जाने वाले फंड को पार्टी के कार्यकर्ताओं के मार्फ़त देने की बात कही थी. इस पर विधायक ने संगठन पर अपनी मनमर्जी चलाने का आरोप लगा दिया.

ये भी पढ़ें: Rajasthan: मुख्यमंत्री लघु उद्योग प्रोत्साहन योजना में होगा बदलाव, छोटे उद्यमियों को मिलेंगे ये फायदे

विधायक ने लगाया बड़ा आरोप

विधायक जब्बर सिंह ने कहा कि आसींद में जो टिकट विधायक ने फाइनल किए थे उन्हें जिला स्तर पर बदल दिया गया. उसका नतीजा रहा कि आसींद में प्रधान भाजपा का नहीं बन पाया. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आने के बाद विधायक इस बात को दबाने में नजर आए और संगठन की आम बैठक होना और आपसी विचार की बात कहकर इस बात को टालते नजर आए.

गोविंदराम मेघवाल का वीडियो वायरल

राजस्थान में कांग्रेस-बीजेपी में लगातार चल रही सियासत के बीच कांग्रेस विधायक गोविंदराम मेघवाल का गाली गलौच का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक एक युवक को गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं. यह वीडियो बीकानेर जिले के खाजूवाला इलाके का बताया जा रहा है. इस घटना के दौरान मेघवाल केवल गाली गलौच तक ही नहीं रूके बल्कि युवक को पुलिस थाने में बंद कराने की बात भी कहते हुये नजर आ रहे हैं. बाद में युवक को पुलिस के हवाले भी कर दिया गया. पुलिस ने युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Rajasthan bjp, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर