किशोरी से गांव के युवक ने किया रेप फिर अपनी बदनामी के डर से कर दी हत्या

Pramod Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: August 27, 2019, 4:50 PM IST
किशोरी से गांव के युवक ने किया रेप फिर अपनी बदनामी के डर से कर दी हत्या
शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए आसींद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जुटी पुलिस टीम

भीलवाड़ा जिले के आसींद थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी से गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया. इसके बाद अपनी बदनामी होने के डर से आरोपी युवक ने लड़की की हत्या कर दी.

  • Share this:
राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के आसींद थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को खेत पर अकेला पाकर उसी के गांव के एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला. दुष्‍कर्म के बाद युवक ने अपनी बदनामी के डर से उसकी हत्‍या कर दी. इसकी सूचना पर आसींद पुलिस उपाधीक्षक रोहित कुमार मीणा और थाना प्रभारी सुरेश डाबरिया मौके पर पहुंचे. पुलिस ने पोस्‍टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

किशोरी के शव के साथ अस्पताल में परिजन


लड़की खेत में चारा लेने गई थी

आसींद थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीया लड़की सुबह खेत में चारा लेने गई थी और जब वह काफी देर तक वापस नहीं आई तब उसके परिजन उसे तलाश करते हुए खेत पहुंच गए. वहां उन्हें किशोरी की अर्द्धनग्‍न हालत में लाश मिली. इस घटना की खबर मिलने के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

किशोरी के गले, चेहरे व हाथों पर खरोंचों के निशान ​पाए गए

बताया जाता है कि राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी कि कटार चौराहा के पास कटार रोड पर 10 मीटर अंदर एक खेत में किसी लड़की की लाश पड़ी है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. किशोरी के गले, चेहरे व हाथ पर खरोचों के निशान हैं. घटनास्थल से डॉग स्क्वायड और फॉरेन्सिक जांच टीम ने सबूत जुटाए हैं. शव का आसींद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम कराया गया है.

यह भी पढ़ें: ABVP व NSUI के छात्र हुए आमने-सामने,पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Loading...

छात्रसंघ चुनाव-2019: छात्रों को रिझाने के लिए कराया लड़की का डांस, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भीलवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...